Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan की 'Jawan' से होगी Yash की 'KGF 3' की टक्कर, वीडियो में लीक हुई फिल्म की कहानी


<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Vs KGF 3: प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ' के दो पार्ट अब तक रिलीज हो गए हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। साल 2018 में फिल्म का पहला पार्ट आया था, जिसके बाद से ही फैंस को चैप्टर 2 का इंतजार था और यह इंतजार 14 अप्रैल 2022 को खत्म हो गया। इस फिल्म का पहला और दूसरा, दोनों पार्ट बहुत कमाल के थे और फिल्म के फैंस को बहुत पसंद आए थे। अब फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है, जिसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। केजीएफ 2 की एनिवर्सरी पर मेकर्स ने फैंस को केजीएफ 3 से जुड़ा अपडेट दिया है और बताया है कि अगले पार्ट की स्टोरी लाइन क्या होने वाली है।

वहीं खबर ये भी है कि फिल्म की भिड़ंत शाहरुख खान की जवान से होने वाली है। हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने अपने ट्वीट में बताया में बताया है कि शाहरुख खान की 'जवान' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर यश की 'केजीएफ 3' से होगी।

एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक अपडेट साझा किया जिसमें बताया गया है कि अगर 2023 में 'जवान' और 'केजीएफ 3' टकराती हैं, तो बॉक्स ऑफिस पर कौन जीतेगा। इस खबर के बाद अब कई फैन्स कह रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर विजेता तो यश ही होंगे। हालांकि कईयों ने शाहरुख खान का भी नाम लिया है।

यह भी पढ़ें- सलमान संग अफेयर पर पूजा हेगड़े ने तोड़ी चुप्पी

'यश' फिल्म में क्या किरदार निभाएंगे, इस बार तीसरे चैप्टर में विलेन कौन होगा, इस सबके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के पांचवे पार्ट तक, फिल्म के मेन लीड यश को भी रिप्लेस किया जा सकता है।

इस फिल्म के दूसरे पार्ट ने जबरदस्त बिजनेस किया और कुल मिलाकर इस फिल्म ने 1,250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें- दुनियाभर में फिर दिखा Shah Rukh Khan और SS Rajamouli का दबदबा


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: