Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली बार रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर, किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक समारोह में प्रस्तुति देंगी

पहली बार रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर, किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक समारोह में प्रस्तुति देंगी

<-- ADVERTISEMENT -->




रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर

सोनम कपूर कथित तौर पर 7 मई, 2023 को होने वाले किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, संगीत समारोह में हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज सहित कई फिल्म और पॉप सितारों के प्रदर्शन शामिल होंगे। अन्य नामों में द पुसीकैट डॉल्स और कैटी पेरी शामिल हैं।

पहली बार रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर

रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर


वैरायटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कपूर 'कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना बजानेवालों को पेश करने के लिए बोले गए शब्द प्रदर्शन देने के लिए मंच पर दिखाई देंगी। सोनम अपने पति आनंद आहूजा और उनके बेटे वायु के साथ लंदन में रहती हैं और समय-समय पर भारत आती हैं। यह उनकी पहली शाही उपस्थिति होगी।
 
राज्याभिषेक समारोह के बारे में

रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर


उनके अलावा, डाउटन एबे और पैडिंगटन स्टार ह्यूग बोनेविले कार्यवाही की मेजबानी करेंगे, जिसका निर्माण बीबीसी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है। हाल ही में एक विज्ञप्ति के माध्यम से, रॉयल्स ने खुलासा किया, "बकिंघम पैलेस औपचारिक, उत्सव और सामुदायिक कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा करते हुए प्रसन्न है, जो शनिवार 6 और सोमवार 8 मई 2023 के बीच राज्याभिषेक सप्ताहांत में होगा।"

 बकिंघम पैलेस की विज्ञप्ति के अनुसार "सेवा का संचालन कैंटरबरी के आर्कबिशप द्वारा किया जाएगा। जैसा कि पहले घोषित किया गया था, सेवा आज सम्राट की भूमिका को दर्शाएगी और लंबी परंपराओं और तपस्या में निहित रहते हुए भविष्य की ओर देखेगी। राज्याभिषेक 6 मई को है और 7 मई को संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। सोनम ने हाल ही में मुंबई में आईपीएल क्रिकेट मैच से एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: