Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पीले रंग की ड्रेस में सुनहरी परी एक्ट्रेस Pooja Hegde, अपनी नयी REEL से उड़ाए फैंस के होश

पीले रंग की ड्रेस में सुनहरी परी एक्ट्रेस Pooja Hegde, अपनी नयी REEL से उड़ाए फैंस के होश

<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस Pooja Hegde

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म के हेगड़े के किरदार को जब से फैंस ने देखा है तब से सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। फिल्म में पहली बार सलमान खान और पूजा हेगड़े साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के कुछ गाने रिलीज हुई हैं जिसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है जिसमें वह मसक-कली बनीं हुआ हैं। 
 
पूजा हेगड़े ने शेयर की रील वीडियो 

एक्ट्रेस एक प्यारी वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेमिसाल रील शेयर की है। यहां उनके उत्साही प्रशंसकों के लिए कुछ मीठी खबरें हैं। बुधवार 12 अप्रैल को पूजा ने एक इंस्टा रील पोस्ट की जिसमें वह अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। पृष्ठभूमि में लोकप्रिय चार्टबस्टर मसकली धुन सुनाई देती है।

किसी का भाई किसी की जान के बारे में

किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश हैं। येंतम्मा में राम चरण की विशेष भूमिका है। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी तत्व होने का वादा किया गया है जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। यह 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में खुलेगी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: