Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई के ट्रेफिक से परेशान हेमा मालिनी ने लिया मेट्रो का सहारा, आम जनता के साथ किया सफर, स्टेशन के बाहर से ऑटो से घर पहुंची, Watch Video

मुंबई के ट्रेफिक से परेशान हेमा मालिनी ने लिया मेट्रो का सहारा, आम जनता के साथ किया सफर, स्टेशन के बाहर से ऑटो से घर पहुंची, Watch Video

<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई के ट्रैफिक से परेशान हेमा मालिनी ने किया मेट्रो का सहारा
अनुभवी स्टार हेमा मालिनी ने हाल ही में सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने शहर भर में यात्रा करने के लिए सार्वजनिक परिवहन का विकल्प चुना। वरिष्ठ अभिनेत्री ने मुंबई मेट्रो से यात्रा करने का फैसला किया और घर लौटते समय, उन्होंने ऑटो-रिक्शा की सवारी भी की। उनके सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से यात्रा करते समय ड्रीम गर्ल को परेशानी मुक्त अनुभव हुआ।
अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने मुंबई मेट्रो में यात्रा के दौरान प्रशंसकों को फोटो और सेल्फी भी दी।

हेमा मालिनी ने मुंबई मेट्रो की सवारी का आनंद लिया
हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मुझे आप सभी के साथ अपना अनोखा, अद्भुत अनुभव साझा करना चाहिए। कार से दहिसर पहुंचने के लिए 2 घंटे का सफर तय किया, जिसने थका दिया! लेकिन शाम को मैंने मेट्रो से सवारी करने का फैसला किया, और ओएमजी! यह एक कमाल की खुशी थी! सच है, हम निर्माण के दौरान कठिन समय से गुजरे लेकिन अब इसका काफी फायदा भी हो रहा है! जुहू में 1/2 घंटे में पूरा सफर तय हो गया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरे मेट्रो अनुभव के बाद, डीएन नगर से जुहू तक ऑटो से जाने का फैसला किया और वह भी पूरा हो गया। ऑटो से मैं घर पर उतरी और चकित सुरक्षाकर्मियों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था! कुल मिलाकर ये सफर मेरे लिए अनोखा था। अनुभवी अभिनेत्री ने अपनी ऑटो-रिक्शा की सवारी की एक झलक भी साझा की। यह वह वीडियो है जिसे मैंने ऑटो के अंदर से शूट किया था। पूरी तरह से आनंद लिया!

हेमा मालिनी के लिए काम के मोर्चे पर
हेमा मालिनी को शोले, सीता और गीता, दिल्लगी, राजा जानी, दो दिशाएं, द बर्निंग ट्रेन, जुगनू, दिल का हीरा और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 2020 में आई फिल्म शिमला मिर्च में देखा गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: