Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ankit Gupta ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, स्टाइलिश लुक और मुस्कान पर दिल हारी Priyanka Chahar Choudhary

Ankit Gupta ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, स्टाइलिश लुक और मुस्कान पर दिल हारी Priyanka Chahar Choudhary

<-- ADVERTISEMENT -->




Ankit Gupta ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

टीवी के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस 16 के चर्चित प्रतियोगी अंकित गुप्ता सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, अभिनेता ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनको वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा। लेटेस्ट तस्वीरों में अंकित सफ़ेद रंग की पैंट और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर का ब्लेजर कैरी किया है।

इस पूरे ऑउटफिट में अभिनेता काफी ज्यादा कूल और स्मार्ट नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के लिए पोज देते हुए अंकित मुस्कुराते दिख रह हैं। उनकी इस मुस्कान पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। अभिनेता के फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में फैंस ने अंकित के लुक और मुस्कान की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।


प्रियंका ने भी की अंकित की तारीफ
अंकित गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर टीवी अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाईं। अभिनेत्री ने फायर इमोजी के साथ अभिनेता की तस्वीरों पर 'डेम' कमेंट लिखा। बता दें, अंकित और प्रियंका की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में शुमार है। दोनों एक-साथ बिग बॉस 16 में नजर आये थे। बिग बॉस के घर में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: