Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SS Rajamouli के नक्शेकदम पर निकले Sanjay Leela Bhansali, हॉलीवुड में एंट्री के लिए WME Agency संग किया करार

SS Rajamouli के नक्शेकदम पर निकले Sanjay Leela Bhansali, हॉलीवुड में एंट्री के लिए WME Agency संग किया करार

<-- ADVERTISEMENT -->




SS Rajamouli के नक्शेकदम पर निकले Sanjay Leela Bhansali

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने विश्व स्तर पर अपनी पहचान क्योंकि इस फिल्म के गाने नातू-नातू ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। अब एसएस राजामौली के बाद, संजय लीला भंसाली की नजर हॉलीवुड पर है, क्योंकि वह डब्ल्यूएमई एजेंसी के साथ करार कर रहे हैं। एसएस राजामौली के नक्शेकदम पर चलते हुए अब निर्देशक संजय लीला भंसाली की नजर हॉलीवुड में अवसरों पर है। 

डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता और उनके बैनर भंसाली प्रोडक्शंस ने हॉलीवुड एजेंसी डब्ल्यूएमई (विलियम मॉरिस एंडेवर) के साथ करार किया है। दो महीने पहले, संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आखिरी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार अभियान शुरू करने का प्रयास किया था।

संजय ने अपने तीन दशक के करियर में पटकथा लेखक, संगीतकार, संपादक और निर्माता के रूप में काम किया है। उन्हें अक्सर अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली है। उनकी 2002 की फिल्म देवदास को कान फिल्म समारोह में प्रीमियर के बाद सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में बाफ्टा के लिए नामांकित किया गया था। संजय की पीरियड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शुरुआत बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुई। फिल्म का प्रीमियर तब नेटफ्लिक्स पर हुआ और यह अपने पहले सप्ताह में ग्लोबल टॉप 10 (गैर-अंग्रेजी) में पहली भारतीय फिल्म बन गई।

इस बीच, संजय लीला भंसाली वर्तमान में अपने सबसे हाई-प्रोफाइल अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट, पीरियड ड्रामा सीरीज़ हीरामंडी पर काम कर रहे हैं। वास्तव में नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ टेड सारंडोस ने मुंबई के लिए उड़ान भरी और भंसाली के साथ बातचीत की। फिल्म निर्माता प्रत्याशित सीक्वल राउडी राठौर 2 के निर्माता भी होंगे।

2022 में आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने हॉलीवुड एजेंसी सीएए के साथ करार किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: