Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jiah Khan Suicide Case Verdict | सीबीआई कोर्ट का क्या होगा फैसला, सूरज पंचोली को मिलेगी सजा या बिना इंसाफ मिले बंद हो जाएगा जिया खान का केस?

Jiah Khan Suicide Case Verdict | सीबीआई कोर्ट का क्या होगा फैसला, सूरज पंचोली को मिलेगी सजा या बिना इंसाफ मिले बंद हो जाएगा जिया खान का केस?

<-- ADVERTISEMENT -->




Jiah Khan Suicide Case Verdict

लगभग एक दशक के बाद मुंबई में एक विशेष केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत अभिनेता जिया खान आत्महत्या मामले में आज (शुक्रवार) फैसला सुना सकती है। एक दशक पहले 3 जून 2013 को, जिया को उनकी मां राबिया खान ने मुंबई के जुहू इलाके में अपने घर की छत से लटका पाया था। मामले में फैसले से पहले राबिया ने कहा कि उन्होंने 10 साल सच्चाई को उजागर करने में बिताए और अब सही फैसला देना अदालत पर निर्भर है। जिया खान की मां राबिया खान ने कहा “हमने तथ्यात्मक साक्ष्यों के आधार पर सच्चाई को उजागर करने में 10 साल बिताए हैं। 

जिया खान केस
जिया खान के तत्कालीन बॉयफ्रेंड, अभिनेता सूरज पंचोली को जुहू पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था, जब उनके घर में 6 पन्नों का एक पत्र पाया गया था जिसे कथित तौर पर जिया ने लिखा था। कहा जाता है कि आत्महत्या पत्र ने उनके अशांत संबंधों का वर्णन किया है, और यह सूरज के खिलाफ सबूत का एक टुकड़ा होने का दावा किया गया था।

हालांकि, जिया की मां राबिया खान ने जांच में खामियों का आरोप लगाया था और मामले को सीबीआई को स्थानांतरित करने की मांग की थी। राबिया की सुनवाई के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। हालाँकि, सीबीआई ने भी निष्कर्ष निकाला कि यह हत्या का मामला नहीं था, जैसा कि राबिया द्वारा आरोप लगाया जा रहा था, और निष्कर्ष निकाला कि यह आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: