Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस Chrisann Pereira शारजाह जेल से हुई रिहा

ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस Chrisann Pereira शारजाह जेल से हुई रिहा

<-- ADVERTISEMENT -->




ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस Chrisann Pereira

ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा (Chrisann Pereira) शारजाह जेल से रिहा हो गयी हैं। यूएई की शारजाह की एक जेल में बंद अभिनेत्री क्रिसन परेरा को जेल से रिहा कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस को ड्रग-स्मगलिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

परेरा को इस महीने की शुरुआत में शारजाह में गिरफ्तार किया गया था, जब उनके पास एक ट्रॉफी में ड्रग्स छिपा हुआ पाया गया था। 27 वर्षीय ने सड़क 2 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में काम किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को ड्रग-स्मगलिंग मामले में फंसाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

गिरफ्तार युगल ने कथित तौर पर क्रिसन परेरा को कैद करने के लिए ड्रग्स लगाया था। आरोपियों की पहचान मुंबई के बोरीवली निवासी एंथनी पॉल और महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के निवासी राजेश बभोटे उर्फ रवि के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, दोनों ने कथित तौर पर ड्रग्स को एक ट्रॉफी में छुपाया था जिसे क्रिसन परेरा शारजाह ले गए थे। 
 
क्रिसन परेरा के परिवार ने क्या आरोप लगाया है?
एक्ट्रेस के परिवार के एक बयान के मुताबिक, उन्हें फंसाया गया था. इसके बाद, मामले की जांच शुरू हुई और पुलिस को पता चला कि पॉल ने अभिनेत्री की मां प्रेमिला परेरा के खिलाफ बदले की कार्रवाई के रूप में क्रिसन को फंसाने की योजना बनाई। पॉल ने अपने सहयोगी रवि के साथ मिलकर एक अंतर्राष्ट्रीय वेब श्रृंखला के लिए कथित ऑडिशन के लिए क्रिसन को संयुक्त अरब अमीरात भेजने की साजिश रची। एयरपोर्ट जाते समय उन्हें वह ट्रॉफी सौंपी गई, जिसमें उन्होंने ड्रग्स छिपा रखा था। अधिकारियों को यह भी पता चला कि पॉल ने चार अन्य लोगों को इसी तरह फंसाया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: