'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' पर भारी पड़ रही है दृश्यम-2 - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' पर भारी पड़ रही है दृश्यम-2

'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' पर भारी पड़ रही है दृश्यम-2

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Bhediya Box Office Collection

Box Office Collection: हर तरफ ajay devgan का ही जलवा दिखाई दे रहा है। बात करें फिल्म दृश्यम-2 की कमाई की तो यह फिल्म अभीतक वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा शुक्रवार को रिलीज हुईं ayushmann khuranna की एन एक्शन हीरो और Varun Dhawan की भेड़िया रिलीज होने के बाद से ही धिमी चल रही है। 

पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म एन एक्शन हीरो और भेड़िया की रफ्तार को देखकर यही कयास लगाए जा रहे है कि अजय की फिल्मों के आगे यह फिल्म कुछ भी नहीं है। वरुण धवन की फिल्म भेड़िया भी अबतक टिकट खिड़की पर फुस्स साबित होती नजर आ रही है। सोमवार को इन फिल्मों ने कितनी कमाई की है और कमाई के मामले में यह फिल्म दृश्यम-2 से कितने पिछे है, जानिए इस रिपोर्ट में।

दृश्यम 2 का जलवा बरकरार

दृश्यम 2 के शुरुआती कलेक्शन की बात करें तो आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 18वें दिन तीन करोड़ का बिजनेस किया था। इसे मिलकर फिल्म की अबतक की कुल कमाई 189.77 करोड़ हो गई है। वैसे देखा जाए तो इस साल कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' के कुल कलेक्शन को भी ajay devgan की फिल्म 'Drishyam-2' ने पीछे छोड़ दिया है। 

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 अभीतक टिकट खिड़की पर जमी हुई है। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना से सजी इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। फैंस इस फिल्म को एक बार से ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं।

दृश्यम के आगे फिकी रहीं एन एक्शन हीरो और भेड़िया

शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो फिल्म 'एन एक्शन हीरो' ने चौथे महज 80 लाख का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की अबतक की पूरी कमाई 6.79 करोड़ रुपये तक ही सीमित है। आयुष्मान खुराना फिल्मों में अपने डिफ्रेंट रोल्स के लिए जाने जाते हैं लेकिन लगता है कि उनका फिल्म एन एक्शन हीरो को लेकर एक्सपेरिमेंट फ्लॉप हो गया है। 

वैसे देखा जाए तो आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। 'an action hero' आयुष्मान की बाकी फिल्मों के आगे फिकी नजर आई और यह फिल्म तीन दिन में ही फ्लॉप साबित होती दिखाई दे रही है। इस फिल्म के अलावा वरण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'Bhediya' भी Drishyam-2 के आगे टिक नहीं पाई।

बहरहाल, अब बाकी सभी बड़े स्टार्स को अजय देवगन से सर्तक रहने की जरुरत है। अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ने में लगी हुई है। ऐसे में बाकी सभी स्टार्स को संभलकर रहना चाहिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन जल्द ही फिल्म मैदान और गोलमाल-5 में नजर आएंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: