Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Koffee With Karan 8 के ओपनिंग एपिसोड में दिखेंगे Alia Bhatt और Ranbir kapoor! इस दिन शुरू होगा शो

Koffee With Karan 8 के ओपनिंग एपिसोड में दिखेंगे Alia Bhatt और Ranbir kapoor! इस दिन शुरू होगा शो

<-- ADVERTISEMENT -->




Koffee With Karan Season 8

Koffee With Karan Season 8: कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’जल्द ही दस्तक देने वाला है। फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अब तक कई किस्से और कहानियां जन्म ले चुके हैं। कई सेलेब्स के राजों से पर्दा उठ चुका है तो कई ने चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। शो के अब तक 7 सीजन आ चुके हैं और अब शो का 8वां सीजन दस्तक देने वाला है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। खबर है कि कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दिखने वाली है। जी हां आप सही सोच रहे हैं।

ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की है। पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गेस्ट बनकर शामिल होंगे। करण जौहर चाहते हैं कि बॉलीवुड का ये आइडियल कपल अपने शादीशुदा लाइफ के बारे में इस शो में खुलकर बात करे।

करण जौहर चैट शो पर इस कपल की जिंदगी के बारे में बात करेंगे कि शादी के बाद क्या-क्या बदलाव ये महसूस कर रहे हैं। इसके साथ-साथ करण जौहर शो पर इस कपल से पैरेंटिंग के ऊपर भी बात करेंगे। पिछले सीज़न में, आलिया और रणवीर सिंह पहले एपिसोड में दिखाई दिए थे।

वहीं करण जौहर (Karan Johar) पूरे सात साल के बाद निर्देशक के रूप में अपनी वापसी करने जा रहे हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी हो गई है जिसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे है।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: