Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इवेंट में भूमि पेडणेकर ने दिखाया अपना 6 पैक, बोल्ड लुक देख लोग हुए मदहोश- वीडियो वायरल

Bhumi Pednekar showed off her 6 pack at the event video viral- इवेंट में भूमि पेडणेकर ने दिखाया अपना 6 पैक, बोल्ड लुक देख लोग हुए मदहोश- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Bhumi Pednekar showed off her 6 pack at the event video viral- इवेंट में भूमि पेडणेकर ने दिखाया अपना 6 पैक, बोल्ड लुक देख लोग हुए मदहोश- वीडियो वायरल

Bhumi Pednekar showed off her 6 pack at the event video viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के लिए पहचानी जाती हैं। हर एक्ट्रेस के अपने बोल्ड अंदाज और फिटनेस अलग-अलग होते हैं। कुछ तो ऐसे फैशन सेंस होते हैं जिनकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। ऐसे ही इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर छाई हुई हैं। जिनका लुक फैशन सेंस और फिटनेस देखकर लोग उनकी खूब चर्चा कर रहे हैं। सुर्खियों में छाई हुई भूमि पेडणेकर के कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं उनका सिंजलिंग अवतार देख सभी के पसीने छूट रहे हैं।

भूमि पेडणेकर का दिखा हॉट लुक

एक इवेंट में पहुंची भूमि पेडणेकर ने अपने हॉट लुक और फैशन सेंस से सबको हैरान कर दिया है। ये एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने आउटफिट से लोगों को हैरान कर दिया। बेहद ही हॉट दिख रही भूमि पेडणेकर के फैशन सेंस की लोग खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके फिटनेस पर भी लोग चर्चा कर रहे हैं और भूमि पेडणेकर के इन दिनों होने वाले फिटनेस फिगर में बदलाव को देखकर हैरानी भी जता रहे हैं। भूमि पर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय से लोगों के दिलों में राज करती हैं।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर उनसे जुड़े वीडियो और फोटो देखने को मिल ही जाते हैं। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी अदाकारी लोगों को पसंद आती है और लोग अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरान भी करती रहती हैं। भूमि पर अपनी फिल्मों से भी चर्चा में बनी रहती हैं लिंक से हटकर और उम्र से बड़े किरदार भी उन्होंने निभाए हैं और अपने पापुलैरिटी में बढ़ोतरी की है। भूमि पर का यह बोल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे 4k व्यूज आ चुकेऔर लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

news

Post A Comment:

0 comments: