Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान पर दिखने लगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी का असर? भाईजान ने मुंबई हवाई अड्डे पर कर दी ऐसा हरकत

सलमान खान पर दिखने लगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी का असर? भाईजान ने मुंबई हवाई अड्डे पर कर दी ऐसा हरकत

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान पर दिखने लगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी का असर

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार धमकियां दी जा चुकी हैं। 'सिद्धू मूसेवाला की तरह ही सलमान खान का भी हाल कर दिया जाएगा' इस तरह के कई मेल मुंबई पुलिस के पास आ चुके हैं। ऐसी धमकियों के बीच सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया। सलमान खान ने अपने लिए एक दुबई से हाई बुलेटप्रूफ कार भी मंगवाई है। सलमान खान उसी गाड़ी से ही ट्रेवल करते नजर आते हैं। फिलहाल सलमान खान अपनी हालिया रिलीज किसी का भाई किसी की जान की महिमा का आनंद ले रहे हैं। एक कार्यक्रम के बाद दुबई से मुंबई लौटे अभिनेता हवाईअड्डे पर एक प्रशंसक द्वारा बॉलीवुड सुपरस्टार से हाथ मिलाने की कोशिश के बाद नाराज नजर आए। सलमान के चेहरे पर इस दौरान अजीब सा डर देखा गया। वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस कमेंट कर रहे हैं कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी का डर सता रहा है। इसी लिए वह इस तरह की हरकत कर रहे हैं अपने फैंस के साथ।

फैन पर भड़के सलमान खान!
सलमान खान दुबई से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे। अभिनेता को देखकर भीड़ पागल हो गई और उन्हें घेर लिया। अपने सुरक्षा और अंगरक्षक शेरा से घिरे होने के बावजूद, उनके प्रशंसकों ने तस्वीरों और हाथ मिलाने के लिए अभिनेता तक पहुंचने की कोशिश की। एक प्रशंसक द्वारा की गई ऐसी ही एक कोशिश से लगता है कि अभिनेता नाराज हो गये। हवाई अड्डे पर एक लगातार प्रशंसक जिसने जल्दी से हाथ मिलाने की उम्मीद में सलमान के पास जाने की कोशिश की, उसने अपना हाथ बढ़ाया लेकिन अभिनेता और उसके अंगरक्षक ने उसे पीछे धक्का दे दिया। वीडियो में दिखाया गया है कि बजरंजी भाईजान गुस्से में कुछ बुदबुदाते हुए नजर आये।
फैन के दूर जाने के बाद भी सलमान का मायूस चेहरा जारी रहा।

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान
सलमान खान आखिरी बार किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे। इसमें पूजा हेडगा, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश और अन्य ने भी अभिनय किया। येंतम्मा में राम चरण की विशेष भूमिका है। यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: