Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pinky Beauty Parlour Download (2023) 480p, 720p HD MSub.mkv


<-- ADVERTISEMENT -->




Pinky Beauty Parlour Download (2023) 480p, 720p HD MSub.mkv |  Pinky Beauty Parlour Download FimyZilla 480p, 720p, 1080p HD |  Pinky Beauty Parlour Download in HD.


Pinky Beauty Parlour Download (2023) 480p, 720p HD MSub.mkv

Pinky Beauty Parlour Download (2023) 480p, 720p HD MSub.mkv: Pinky Beauty Parlour Movie Download Filmyzilla 480p, 720p x265HD: Pinky Beauty Parlour एक आगामी हिंदी भाषा की क्राइम, सस्पेंस movie है। Pinky Beauty Parlour movie 14 अप्रैल 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई। सिनेमा के रिलीज के साथ, movie का पायरेटेड वर्जन टोरेंट वेबसाइट (Tamilrockers, Vegamovies, 9xmovies, Dotmovies, Filmyzilla, Jiorockers, Tamilblaster, Tamilyogi, Khatrimazaa, HDhub4U, Mp4movies, आदि) पर अपलोड हो जाता है, जहां से आप Pinky डाउनलोड कर सकते हैं। ब्यूटी पार्लर मूवी मुफ्त में।

Pinky Beauty Parlour Download (2023) 480p, 720p HD MSub.mkv

आज हम इस लेख में Pinky Beauty Parlour मूवी की विस्तृत समीक्षा करेंगे और आपको यह भी बताएंगे कि क्यों आपको टोरेंट वेबसाइट से Pinky Beauty Parlour डाउनलोड नहीं करना चाहिए। Pinky Beauty Parlour मूवी की विस्तृत समीक्षा के लिए इस लेख को अंत तक बहुत ध्यान से पढ़ें, आपको Pinky Beauty Parlour मूवी से संबंधित सभी जानकारी मिल जाएगी। अगर आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जरूर शेयर करें।

Pinky Beauty Parlour Download HDHub4u in HD, Full HD, & 4K

पिंक ब्यूटी पार्लर movie का निर्देशन अक्षय सिंग ने किया है। डायरेक्शन के साथ-साथ अक्षय सिंह राइटर और डायलॉग का भी काम कर रहे हैं। movie को अक्षय सिंह और बहनिशिका दास ने प्रोड्यूस किया है।

उत्पादन विभाग के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दी गई तालिका को अंत तक बहुत ध्यान से पढ़ें।

Movie NamePinky Beauty Parlour
Releasing Date14 April 2023
LanguageHindi
CountryIndia
Director Akshay Singh
Script WriterAkshay Singh
ProducerAkshay Singh
Bahnishikha Das
Screenplay & DialoguesAkshay Singh
Star CastAkshay Singh
Sulagna Panigrahi
Khushboo Gupta
Vishwanath Chatterjee
Jogi Malang
Abhay Joshi
Sangam Rai
Movie Edit BySandeep Singh Bajeli
Music byArbind / Lyton
Chintu Saarthak Kalla
Movie Quality240P, 360p,480P, 720P, 1080P, 1440P, & 4K
Movie SIze300MB, 500MB, 800MB, 1GB, 2.5GB, & 5GB

Release Date And Time

pinky-beauty-parlour-movie-download-in-hindi-480p-filmywap

Pinky Beauty Parlour movie 14 अप्रैल 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। Pinky Beauty Parlour movie का मजा आप अपने घर के नजदीकी सिनेमाघर में ले सकते हैं। Pinky Beauty Parlour मूवी एक क्राइम सस्पेंस मूवी है। अगर आप क्राइम सस्पेंस movieें देखना पसंद करते हैं तो 14 अप्रैल को सिनेमा हॉल जाकर Pinky Beauty Parlour movie देख सकते हैं.

Cast Detail

Actor NameCharacter Play
Sulagna PanigrahiPlay as Pinky
Akshay SinghDulal
Vishwanath ChatterjeeJata Sankar Singh
Abhay JoshiKhanna
Sangam RaiN/A
Khushboo GuptaBulBul
Jogi MalangN/A

Pinky Beauty Parlour Download Telegram Link

टेलीग्राम एक लोकप्रिय पायरेटेड मूवी डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म बन गया है। कुछ ही घंटों में, टेलीग्राम पर एक मूवी डाउनलोडिंग लिंक उपलब्ध है, दिए गए लिंक की मदद से आप Pinky Beauty Parlour मूवी को विभिन्न गुणों जैसे 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, और 4K में डाउनलोड कर सकते हैं।

हम आपकी सुविधा के लिए नीचे टेलीग्राम चैनल का लिंक दे रहे हैं, जहां से आप Pinky ब्यूटी आसानी से जान सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टेलीग्राम पर Pinky Beauty Parlour मूवी उपलब्ध होने के बावजूद अगर आप Pinky Beauty Parlour Movie Download करते हैं या लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह एक दंडनीय अपराध है और इसके लिए आप पर भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

Detail Story

Pinky Beauty Parlour movie का ट्रेलर 3 अप्रैल 2023 को यूट्यूब और उन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया था। यूट्यूब पर Pinky Beauty Parlour movie का ट्रेलर दो यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, एक पेन इंडिया के चैनल पर और दूसरा डिवो म्यूजिक हिंदी पर अपलोड किया गया था।

Pinky और Pinky की बहन Pinky के नाम से ब्यूटी पार्लर खोलती हैं। पार्लर Pinky के नाम से खुल गया क्योंकि Pinky पूरे शहर में सबसे सुंदर थी, उसका रंग दूध जैसा गोरा था। Pinky की बड़ी बहन सवाली थी। Pinky और उसकी बड़ी बहन को साथ देखकर कोई नहीं कहता था कि ये सगी बहनें हैं। क्योंकि Pinky बहुत गोरी थी और उसकी बड़ी बहन का रंग बहुत सांवला था।

जो भी Pinky की बड़ी बहन से शादी करने आया था। Pinky की बहन के सवाल पर सभी के दिमाग में आया होगा। Pinky का गोरा रंग देखकर Pinky की बहन को जलन होने लगी। दोनों बहनों के बीच बात हुई।

Pinky के ब्यूटी पार्लर में किसी ने आत्महत्या कर ली। लेकिन जब पुलिस जांच करती है तो पुलिस का मानना है कि उसने आत्महत्या नहीं की किसी ने उसकी हत्या की है. क्या दोनों के बीच सुलह हो पाएगी? मर्डर किसने किया? ऐसे ही कई सवालों के जवाब जानने के लिए आपको 14 अप्रैल 2023 तक का इंतजार करना होगा। और सिनेमा घर जाकर movie का मजा लीजिए

Production & Distribution Company

pinky-beauty-parlour-movie-download-in-hindi-480p-filmywap

Pinky Beauty Parlour मूवी को तीन मशहूर प्रोडक्शन कंपनी पेन इंडिया लिमिटेड, सिनेपोलिस इंडिया और सिनेकॉर्न एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। Pinky Beauty Parlour मूवी के वितरण कंपनी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जाती है हम मानते हैं कि Pinky Beauty Parlour मूवी का वितरण अधिकार पेन इंडिया लिमिटेड द्वारा किया जाता है।

Production CompanyPen India Limited
Cinépolis India
Cinecorn Entertainment
Distribution CompanyN/A

Pinky Beauty Parlour Download & Watch through Dailymotion

डेलीमोशन यूट्यूब की तरह ही एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। डेलीमोशन विविड की सहायक कंपनी है। टेलीग्राम के बाद डेलीमोशन एक लोकप्रिय पायरेसी movie वितरण मंच बन गया। डेलीमोशन आपको हॉलीवुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड, कॉलीवुड और कई अन्य movie उद्योग जैसे विभिन्न उद्योगों की movieें डाउनलोड करने की पेशकश करता है। Pinky Beauty Parlour डाउनलोड डेलीमोशन पर विभिन्न आकारों जैसे 150mb, 300mb, 500mb, 800mb, 1gb, और 2.5Gb में भी उपलब्ध है।

टेलीग्राम की तरह डेलीमोशन भी ऑनलाइन मूवी देखने की सुविधा देता है। डेलीमोशन की मदद से आप Pinky Beauty Parlour मूवी देख सकते हैं।

डेलीमोशन पर उपलब्ध सभी मूवी मूल मूवीज का पायरेटेड संस्करण है। पायरेटेड सामग्री को फैलाना और डाउनलोड करना कॉपीराइट कानून के खिलाफ है। और यदि आप दोषी पाए जाते हैं तो आप पर भारी जुर्माना लगाया जा सकता है और आपको लगभग जेल भी भेजा जाता है। 6 महीने।

Pinky Beauty Parlour Download Through Vegamovies in 300Mb, 500Mb, 700Mb, & 1.5Gb

Vegamovies एक प्रसिद्ध मूवी-डाउनलोडिंग वेबसाइट है। Vegamovies पर आप किसी भी प्रकार की entertainment से सम्बंधित मूवी, वेब सीरीज और टीवी शो डाउनलोड कर सकते हैं। VegaMovie पूरी तरह से मुफ़्त है और आपको Vegamovies से मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना पड़ता है।

अगर आप सोच रहे हैं कि इन सभी वेबसाइटों ने मुफ्त में सोनेट मुहैया कराकर पैसा कैसे कमाया है तो हम आपको बता दें कि इन जैसी सभी वेबसाइटों की कमाई का जरिया विज्ञापन है। एक लेख में यह लगभग 10 से 12 तक का विज्ञापन करता है। मुख्य रूप से ये सभी वेबसाइट हैकिंग वेबसाइट को बढ़ावा देती हैं। इसलिए वेगामूवी से movieें डाउनलोड करते समय आप बहुत सावधान रहें क्योंकि आपका बैंक खाता कभी भी हैक हो सकता है।

इसलिए हम अपने सभी पाठकों को VegaMovie जैसी वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं। और अगर आप Pinky Beauty Parlour डाउनलोड करना चाहते हैं तो मूवी डाउनलोड करते समय बेहद सावधान रहें, किसी भी पॉप-अप मैसेज पर क्लिक न करें। और Vegamovies जैसी वेबसाइट को अपने पर्सनल फोन पर न खोलें, दूसरे फोन पर करें जिसमें आप चलते हैं।

Pinky Beauty Parlour Movie Download Filmyzilla

Pinky Beauty Parlour HD, पूर्ण HD, 4K, और 5K में FilmyZilla के माध्यम से डाउनलोड करें

Filmyzilla सबसे लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। FilmyZilla एक बहुत पुरानी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। Filmyzilla आपको सभी प्रीमियम सामग्री को मुफ्त में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। सब्सक्रिप्शन से संबंधित सभी सामग्री Filmyzilla पर उपलब्ध है। Pinky Beauty Parlour movieीजिला वेबसाइट पर एचडी, फुल एचडी और 5के क्वालिटी में भी उपलब्ध है।

Filmyzilla या किसी भी टोरेंट वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते समय सावधान रहें। गलत लिंक ओपन करने से आपका पूरा मोबाइल या डेस्कटॉप डेटा हैकर के पास पहुंच सकता है. इसलिए आपको किसी से भी पायरेटेड मूवी डाउनलोड करते समय बहुत सावधान और सतर्क रहना चाहिए।

pinky-beauty-parlour-movie-download-in-hindi-480p-filmywap

Pinky Beauty Parlour Download Through Tamilrockers in 480P, 720P, 1080P, & 1440P

Tamilrocker एक लोकप्रिय पायरेटेड मूवी डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म है। तमिल रॉकर्स को 6 साल का बच्चा भी बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है और Pinky Beauty Parlour डाउनलोड भी कर सकता है। आप 300MB, 500MB, 800MB, 1.5GB, 2.5GB और 5GB में Pinky Beauty Parlour को Tamilrockers पर डाउनलोड कर सकते हैं।

Pinky Beauty Parlour Movie Download Filmyzilla

Pinky Beauty Parlour Download HdHub4u 300mb, 500mb, & 800MB

अगर आप Pinky Beauty Parlour को अच्छी क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो HdHub4u आप Pinky ब्यूटी को 1080p, 1440p और 4K में डाउनलोड कर सकते हैं।

Pinky Beauty Parlour को HdHub4u पर डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले HdHub4u की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। ऑफिसियल वेबसाइट ओपन करने के बाद आपके सामने एक विस्तृत इंटरफ़ेस दिखाई देगा, आप किसी एक मूवी पर क्लिक करके उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

“Pinky Beauty Parlour Download” FAQ

Q. Pinky Beauty Parlour मूवी की रिलीज डेट क्या है?

A. Pinky Beauty Parlour मूवी 14 अप्रैल 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी.

Q. Pinky Beauty Parlour मूवी के डिजिटल अधिकार किसके पास हैं?

A. अभी तय नहीं हुआ।

Q. Pinky Beauty Parlour मूवी के निदेशक कौन हैं?

A. इस movie का निर्देशन अक्षय सिंह ने किया है।

Q. Pinky Beauty Parlour मूवी के निर्माता कौन हैं?

A. movie का निर्माण अक्षय सिंह और बहनिशिका दास ने किया है।

Q. इस movie का जॉनर क्या है?

A. Pinky Beauty Parlour एक आगामी हिंदी भाषा की अपराध, सस्पेंस movie है

Q. Pinky Beauty Parlour मूवी की स्टार कास्ट कौन है?

A. Pinky Beauty Parlour मूवी की स्टार कास्ट इस प्रकार है:

  • अक्षय सिंह
  • सुलगना पाणिग्रही
  • खुशबू गुप्ता
  • विश्वनाथ चटर्जी
  • जोगी मलंग
  • अभय जोशी
  • संगम राय

Q. Pinky Beauty Parlour movie किसके बैनर तले बनी है?

A. Pinky Beauty Parlour मूवी को तीन मशहूर प्रोडक्शन कंपनी पेन इंडिया लिमिटेड, सिनेपोलिस इंडिया और सिनेकॉर्न एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: