Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा पाटनी ने ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर लेकिन एक गलती से हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Disha Patani oops moment infront of media video viral- दिशा पाटनी ने ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर लेकिन एक गलती से हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->




Disha Patani oops moment infront of media video viral- दिशा पाटनी ने ऑफ़ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर लेकिन एक गलती से हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार.

Disha Patani oops moment infront of media video viral

दिशा पाटनी बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा बन चुकी है। दिशा की एक्टिंग के दीवाने बहुत हैं उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए अपने चाहने वालों के दिलों में अच्छी खासी जगह बना ली है। दिशा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लोफर से की थी जिनके निर्देशक पूरी जगरनाथ थे। यह फिल्म तेलुगु थी जिसमें उन्होंने मोनी की भूमिका अदा की थी। 200 मिलियन बजट में बनाई गई इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके बाद दिशा पाटनी ने फिल्म एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी में काम किया। इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री को अच्छी खासी पहचान मिली। फिल्म के बाद एक्ट्रेस की बोल्डनेस अंदाजा लोगों को पसंद आई। धीरे-धीरे इनकी पहचान बढ़ती गई और यह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने लगी। 

दिशा पाटनी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बागी2 में दिशा का टाइगर श्रॉफ के साथ अहम भूमिका में थीं। इस फिल्म के बाद दिशा की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई। इस फिल्म के कई गाने हिट हैं। जिसकी वजह से दिशा की एक्टिंग का अंदाजा लोगों को होने लगा इनका एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से चर्चा में है जिसमें उन्होंने ग्रीन और वाइट कलर मैच ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है। इनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है। बाल खुले हैं और वाइट कलर की हाई हील्स में अपने लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। इनकी लोग सराहना करते हैं उनके चाहने वालों की लिस्ट देखी जाएगी तो वह काफी लंबी है।


दिशा अपनी हॉट लुक और अपनी प्यारी सी स्माइल के लिए ज्यादा जानी जाती हैं इनके अदाओं का जलवा अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। अपने ग्लैमरस अंदाज और अपनी खूबसूरती के साथ अपनी स्माइल के लिए पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। 

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेसके हॉट लुक और इनके फैशन सेंस की लोग जमकर तारीफ करते हैं। दिशा का यह वीडियो भी यूट्यूब अकाउंट true Bollywood पर शेयर किया गया है। जिसमें इनकी अदाएं उनके चाहने वालों को घायल कर रही है।

ALSO READ-

  1. रश्मिका मंदाना की ड्रेस ने दिया धोखा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले Bollywood में आते ही South Industry के संस्कार भूल गयी
  2. बिगबॉस विजेता और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने गोवा के बीच किनारे दिखाया अपने हुस्न का जलवा, बिकिनी में देख लोगो ने किया ऐसे रियेक्ट, See Photos
  3. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ब्लैक ड्रेस में गिरा रही बिजली देखे वीडियो
  4. देखे कैसे स्वरा भास्कर हुई Oops Moments का शिकार वीडियो हुई वायरल, बार बार हाथों से ढका सबकुछ


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: