Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Paras Chhabra-Mahira Sharma Breakup | आकांक्षा पुरी से रिश्ता तोड़ने के बाद अब पारस छाबड़ा ने तोड़ा माहिरा शर्मा का दिल

Paras Chhabra-Mahira Sharma Breakup | आकांक्षा पुरी से रिश्ता तोड़ने के बाद अब पारस छाबड़ा ने तोड़ा माहिरा शर्मा का दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




Paras Chhabra-Mahira Sharma Breakup

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 का हिस्सा थे। रियलिटी शो में वे एक-दूसरे के करीब आए। शो के बाद, दोनों संपर्क में रहे और साथ में कुछ म्युजिक वीडियो भी किए। हालांकि अब लगभग तीन साल बाद माहिरा और पारस के ब्रेकअप की खबरें इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह फैल गईं। यह सब माहिरा द्वारा इंस्टाग्राम पर छाबड़ा को अनफॉलो करने और उनके आईजी हैंडल से उनकी कुछ तस्वीरें डिलीट करने के बाद हुआ।

जहां माहिरा अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं पारस ने आखिरकार उसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पारस ने एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

माहिरा से ब्रेकअप की खबरों पर पारस

जब पारस छाबड़ा से उनके ब्रेकअप की खबरों पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "हमारा कोई रिश्ता था ही नहीं जो ब्रेकअप होगा। हम अभी भी दोस्त हैं।" दूसरी ओर, माहिरा शर्मा ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया।

एक सूत्र ने भी पोर्टल को बताया, "माहिरा शर्मा ब्रेकअप से ठीक से डील नहीं कर रही हैं। वह बेहद आहत हैं।" वहीं दूसरी तरफ माहिरा के करीबी दोस्तों में से एक ने यह भी कहा, "वे एक साथ रह रहे थे या चंडीगढ़ में एक ही इमारत में रह रहे थे। उन्होंने ब्रेकअप के पीछे के कारण के बारे में बात नहीं की है, लेकिन वह अच्छा कर रही हैं। वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।"

पारस और माहिरा के बारे में
पारस और माहिरा के बीच बिग बॉस 13 में अच्छी बॉन्डिंग थी। उन्होंने रियलिटी शो में खुशी के पल साझा किए। सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया शो खत्म होने के बाद भी वे सबसे अच्छे दोस्त बने रहे। दुर्भाग्य से, रिपोर्टों के अनुसार, उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला क्योंकि उन्होंने हाल ही में इसे तोड़ दिया।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: