Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जूनियर एनटीआर के साथ जंग लड़ने को तैयार सैफ अली खान, NTR 30 में खलनायक बनने के लिए भरी हामी

जूनियर एनटीआर के साथ जंग लड़ने को तैयार सैफ अली खान, NTR 30 में खलनायक बनने के लिए भरी हामी

<-- ADVERTISEMENT -->




जूनियर एनटीआर के साथ जंग लड़ने को तैयार सैफ अली खान

फिल्म आरआरआर के विश्व स्तर पर सफलता के बाद जूनियर एनटीआर के सितारें इस वक्त बुलंदी पर हैं। सुपरस्टार की लोकप्रियता दुनियाभर में बढ़ गयी है। जल्द ही जूनियर एनटीआर फिल्म एनटीआर 30 ने नजर आने वाले हैं। फिल्म से लोगों की काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इस बार एनटीआर कुछ बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर लीड फीमेट रोल में हैं। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। पहले खबरें आयी थी कि फिल्म में सैफ अली खान नेगिटिव किरदार नहीं निभाएंगे लेकिन बाद में उनकी फिल्म में एंट्री की खबरें आयी।

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर संग आएंगे नजर
जूनियर एनटीआर जान्हवी कपूर के साथ एनटीआर 30 में नजर आएंगे। यह जान्हवी कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है क्योंकि इसमें यंग टाइगर को एक नए अवतार में दिखाया गया है। यहां एनटीआर 30 के बारे में नवीनतम अपडेट दिया गया है। सैफ अली खान बिगगी के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। यह ऐसे समय में आया है जब सैफ आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। एनटीआर 30 एक एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं।

सैफ अली खान एनटीआर 30 में शामिल हुए
मंगलवार 18 अप्रैल को एनटीआर आर्ट्स ने घोषणा की कि सैफ अली खान तारक और जान्हवी अभिनीत एनटीआर 30 की शूटिंग में शामिल हो गए हैं। ट्वीट में लिखा था टीम #NTR30 ने #SaifAliKhan का बोर्ड पर स्वागत किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा की शूटिंग में शामिल हुए। सैफ ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष में भी नजर आएंगे।

एनटीआर 30 के बारे में
एनटीआर 30 जूनियर एनटीआर का कोराताला शिवा के साथ दूसरा सहयोग है। दोनों ने पहले ब्लॉकबस्टर जनता गैराज के लिए हाथ मिलाया था। एनटीआर 30 में जाह्नवी कपूर प्रमुख महिला के रूप में हैं और उन्होंने अपना साउथ डेब्यू किया है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि तारक के साथ काम करना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आरआरआर के बाद एनटीआर 30 जूनियर एनटीआर की पहली रिलीज होगी। यह अगले साल सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: