Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर सामंथा की ‘शाकुंतलम’ का जाने हाल, आंकड़े देख फैंस को लगेगा झटका

Shaakuntalam Box Office Collection: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर सामंथा की ‘शाकुंतलम’ का जाने हाल, आंकड़े देख फैंस को लगेगा झटका

<-- ADVERTISEMENT -->




Shaakuntalam Box Office Collection

Shaakuntalam Box Office Collection: टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। आज दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी खरी उतरी है मेकर्स की उम्मीदों पर ये फिल्म, जाने डिटेल। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 5 करोड़ रुपए कमाए और दूसरे दिन इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शक नहीं दिखे। अब इस फिल्म की क्रिटिक्स सहित कई लोग सोशल मीडिया पर आलोचना भी कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान की रिलीज से एक हफ्ते पहले समांथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम रिलीज हुई फिल्म बंद डब्बे में जाती नजर आ रही है। लेकिन सामांथा के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्हे सिर्फ इसलिए फिल्म देखनी है क्योंकि इसमें उनकी फेवरेट एक्ट्रेस ने अभिनय किया है। चलिए जानते हैं दूसरे दिन की कमाई के बारें में पूरी जानकारी। लेकिन साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं ये फिल्म। चलिए जानते है दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन।

रिलीज के पहले ही फिल्में चर्चा में खूब रही। जिसकी वजह है सामांथा रुथ प्रभु की पर्सनल लाइफ। सामंथा रुथ प्रभु एक्टर और उनके एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य के साथ डाइवोर्स के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब बात करते हैं फिल्म के बारें में। साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। इस पौराणिक ड्रामा फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज तो हुई, लेकिन इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। ओपनिंग डे तो कमाल रहा, लेकिन दूसरे दिन फिल्म का हाल बेहाल रहा। चलिए जानते है फिल्म ने दूसरे दिन कितना बिजनेस किया।

अगले हफ्ते की देरी है बस फिर सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज हो जाएगी। ऐसे में फिल्म शाकुंतलम को भारी नुक्सान उठाना पड़ सकता है। समांथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम के दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ चुका है।

shaakuntalam1.jpg

शाकुंतलम (Shaakuntalam Box Office Collection) ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 1.50 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म की कुल कमाई 4.50 करोड़ हो गई है। हालांकि वीकेंड पर यानी की रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ने की बात कही जा रही है। पहली दिन की कमाई की बात करें तो समांथा रुथ प्रभु स्टारर ने 3 करोड़ कमाए थे। वहीं यूएसए ग्रॉस की बात करें तो फिल्म ने 2 लाख की कमाई की है। जबकि कमाई अभी भी जारी है।

वही बात करें साउथ की फिल्म दसरा के 17वें दिन यानी तीसरे शनिवार की, तो फिल्म ने 1 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद 78.66 करोड़ की कमाई हो गई है। वहीं ओवरऑल कमाई की बात करें तो दसरा ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार की ओर बढ़ रहा है। जबकि अजय देवगन की भोला धीरे धीरे ही सही अच्छी कमाई करती हुई दिख रही है। वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 80.29 करोड़ की कमाई की थी।

जिन लोगों को सामांथा की फिल्म शाकुंतलम से निराशा हाथ लगी है, वह बेसब्री से भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ Release) का इंतजार कर रहें हैं। 21 अप्रैल को सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है। जिसमें भी जबरदस्त साउथ का तड़का देखने को मिलेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: