Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की नेट वर्थ उड़ा देगी होश, साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस छोटी सी उम्र में ही बन गईं थीं करोड़ों की मालकिन

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की नेट वर्थ उड़ा देगी होश, साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस छोटी सी उम्र में ही बन गईं थीं करोड़ों की मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->




Rashmika Mandanna Net Worth 2023

Rashmika Mandanna Net Worth 2023: पुष्पा गर्ल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Birthday) 5 अप्रैल को अपना 27 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। फिल्म 'गीता गोविंदम' (तेलुगु) और 'देवदास' (तेलुगु) जैसी हिट फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं रश्मिका का जन्म 1996 में Virajpet में हुआ था। रश्मिका ने इंग्लिश लिटरेचर, साइकोलजी और जर्नलिज्म में बैचलर ड्रिग्री हासिल की है। 

कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस का टाइटल जीता था। आज रश्मिका मंदाना फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। रश्मिका मंदाना देश की जानी-मानी अदाकारा हैं। उनकी फिल्मों का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। 

साउथ के अलावा वह नॉर्थ में भी काफी मशहूर हैं। इसके लिए रश्मिका ने खूब मेहनत भी की है। तभी तो बचपन से करोड़ों की मालिक बन चुकी रश्मिका के पास आज अपने रुपयों से खरीदा करोड़ों का घर और लग्जरी गाड़ियां हैं। रश्मिका के पास इतना पैसा कि जिसे जानकर आपके होश जरूर उड़ जाएंगे।


साल 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से शुरुआत की थी। बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी विजय देवरकोंडा के साथ खूब जमी। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। साउथ के अलावा अब वह हिंदी फिल्मों में कदम रख चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में कदम रखा।

 इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' में भी नजर आ चुकी हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ 'एनिमल' (Animal) में स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इसका निर्देशन कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। 

वहीं, उनकी फिल्म पुष्पा (Rashmika Mandanna Puspa The Rule) की सुपरहिट होने के बाद से ही उनके फैंस 'पुष्पा 2' (Pushpa The Rule) का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज (Pushpa The Rule Release Date) डेट अभी सामने नहीं आई है। तो वहीं ट्विटर पर फैंस रश्मिका (Rashmika Mandanna Birthday Wishes) को उनकी जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहें हैं। (Rashmika Mandanna On Twitter) तो कुछ अजीबो-गरीब कमेंट कर रहें हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna Trending) के लोग इतने दीवाने हैं कि अपने बर्थडे से एक दिन पहले ही रश्मिका सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: