Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिलिए राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता से... जिन्हें Miss India 2023 का ताज पहनाया गया

मिलिए राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता से... जिन्हें Miss India 2023 का ताज पहनाया गया

<-- ADVERTISEMENT -->




मिलिए राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता से


राजस्थान के कोटा की नंदिनी गुप्ता को फेमिना मिस इंडिया 2023 का ताज पहनाया गया। नंदिनी को 15 अप्रैल को आयोजित ग्रैंड फिनाले समारोह में प्रतिष्ठित उपाधि से सम्मानित किया गया। 

कौन हैं नंदिनी गुप्ता?
राजस्थान के कोटा की 19 वर्षीया ने 10 साल की उम्र से मिस इंडिया बनने का सपना देखा था। आधिकारिक वेबसाइट पर उनके बायो के अनुसार नंदिनी ने सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। फिलहाल वह लाला लाजपत राय कॉलेज में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही हैं।

नई ब्यूटी क्वीन के पीछे की कहानी
नंदिनी ने प्रतियोगिता के साथ एक साक्षात्कार में कहा "मेरे जीवन में सबसे प्रभावशाली व्यक्ति सर रतन टाटा हैं, जो मानवता के लिए सब कुछ करते हैं और इसका अधिकांश हिस्सा दान में देते हैं। लाखों लोगों द्वारा पसंद किया गया और हमेशा जमीन से जुड़ा रहा।

रतन टाटा के साथ, नंदिनी ने यह भी बताया कि कैसे प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें मिस इंडिया पेजेंट यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा मिस वर्ल्ड 2000 प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने बहुत कम उम्र में राष्ट्रीय खिताब प्राप्त किया, वैसे ही उन्होंने भारत को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया। उन्होंने समाज को वापस दिया और एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वह लोगों को प्रेरित करती हैं, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है और बढ़ने के साथ-साथ उनमें और अधिक हासिल करने का उत्साह है।'

गाला घटना
फेमिना मिस इंडिया 20223 स्टार्स से भरा रहा और अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन जैसे सेलेब्स ने पावर-पैक परफॉर्मेंस दी। इस इवेंट को भूमि पेडनेकर और मनीष पॉल ने होस्ट किया था। राज्य विजेताओं को फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स 2002 और मेंटर नेहा धूपिया, बॉक्सिंग आइकॉन लैशराम सरिता देवी, जाने-माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, फिल्म निर्देशक और लेखक हर्षवर्धन कुलकर्णी और प्रतिष्ठित डिजाइनरों रॉकी स्टार और नम्रता जोशीपुरा के एक एलीट पैनल द्वारा जज किया गया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: