Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Unseen Pics । पहली सालगिरह पर Alia Bhatt ने शेयर की तस्वीरें, Ranbir Kapoor के साथ इश्क में डूबी नजर आई अभिनेत्री


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में शुमार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादीशुदा रिश्ते को आज एक साल हो गया है। दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और अपने पति की कुछ अनदेखी तस्वीरें साँझा की है। तस्वीरों में, आलिया और रणबीर पूरी तरह से प्यार में दुबे हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस इनपर जी भरकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

हैप्पी डे...
आलिया भट्ट ने शादी की पहली सालगिरह पर रणबीर कपूर के साथ अपनी तीन अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीरें में, रणबीर ने अभिनेत्री को पीछे से पकड़ा हुआ है और दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। बता दें, यह तस्वीर दोनों के हल्दी समारोह की है। दूसरी तस्वीर में, अभिनेता अपने घुटनों पर बैठे हुए हैं और उन्होंने आलिया का हाथ पकड़ा हुआ है। यह तस्वीर उस समय की है जब रणबीर ने अभिनेत्री को शादी के लिए प्रपोज किया था। तीसरी तस्वीर में, दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। यह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी की तस्वीर है।

 

इसे भी पढ़ें: 'अब इसपर मैं क्या कहूं...' Salman Khan के साथ लंबे समय से जुड़ रहा था Pooja Hegde का नाम, अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी


ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी
आलिया भट्ट का हमेशा से रणबीर कपूर पर क्रश था। दोनों की लव स्टोरी उनकी साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से शुरू हुई थी। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 14 अप्रैल को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों की शादी अभिनेता के घर में हुई थी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। शादी के सात महीने बाद 6 नवंबर को आलिया और रणबीर ने अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने 'राहा' रखा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: