Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez को लिखा पत्र, Easter विश करते हुए अभिनेत्री को समर्पित किया गाना

Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez को लिखा पत्र, Easter विश करते हुए अभिनेत्री को समर्पित किया गाना

<-- ADVERTISEMENT -->




conman-sukesh-chandrasekhar-hand-written-note-and-defends-jacqueline-fernandez

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने ईस्टर के मौके पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक पत्र लिखा है। सुकेश ने अपने पत्र में जैकलीन के लक्स कोज़ी के एक विज्ञापन का उल्लेख करते हुए लिखा कि इसे देखते समय वह अभिनेत्री के बारे में सोचते रहते हैं। इतना ही नहीं सुकेश ने अपने पत्र में अभिनेत्री को एक गाना भी समर्पित किया। बता दें, ईस्टर से पहले सुकेश ने अभिनेत्री को अपने जन्मदिन और होली के मौके पर पत्र लिखे थे।

ईस्टर के पत्र में सुकेश ने क्या लिखा?

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में लिखा, 'माई बेबी, मेरी बोम्मा, जैकलीन, बेबी, मैं आपको ईस्टर की शुभकामनाएं देता हूं। यह वर्ष में आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और ईस्टर अंडे के लिए आपका प्यार है। मैं आपके साथ उन्हें याद कर रहा हूं। मुझे आप में उस सुंदर बच्चे को अंडे तोड़ते हुए और उसके अंदर की कैंडीज को खाते हुए देखने की याद आ रही है।'

सुकेश ने आगे लिखा, 'क्या तुम्हें पता है कि तुम कितनी सुंदर हो मेरी बच्ची। इस ग्रह पर तुम्हारे जैसा सुंदर कोई नहीं है। मेरा खरगोश, मैं तुमसे प्यार करता हूं, मेरा बच्चा।' ठग ने हर पल अभिनेत्री के बारे में सोचने का जिक्र करते हुए लिखा, 'ऐसा कोई पल नहीं है जब मैं आपके बारे में नहीं सोचता और मुझे पता है कि आपके साथ भी ऐसा ही है, क्योंकि मैं जानता हूं कि आपके सबसे खूबसूरत दिल में क्या है।'

सुकेश ने अपने पत्र के अंत में जैकलीन को उसे 'पागलों की तरफ प्यार' करने के लिए शुक्रिया किया है। सुकेश ने अभिनेत्री के माता-पिता को भी ईस्टर की शुभकामनाएं दीं हैं। इसके अलावा सुकेश ने 'अगले ईस्टर' को अभिनेत्रीका सबसे अच्छा ईस्टर बनाने की बात कही है। बता दें, इससे पहले होली के मौके पर सुकेश ने जैकलीन की जिंदगी में फिर से रंग भरने की बात कही थी।
 
सुकेश ने जैकलीन को समर्पित किया गाना
सुकेश चंद्रशेखर ने अपने ईस्टर पत्र में जैकलीन को एक गाना समर्पित करते हुए उन्हें बताया है कि वह हर समय बस उन्हीं के बारे में सोचता है। सुकेश ने लिखा, 'मैं भी आपके बारे में बहुत कुछ सोच रहा था जब मैं "तुम मिले दिल खिले, और जीने को क्या चाहिए" का नया संस्करण सुन रहा था। बता दें, तुम मिले दिल खिले 1994 की फिल्म क्रिमिनल का एक लोकप्रिय गाना है, जिसका नया संस्करण हाल ही में रिलीज किया गया है। इस नए संस्करण को स्टेबिन बेन और असीस कौर ने गाया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: