Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुरक्षा कारणों से विवेक अग्निहोत्री ने बदला अपनी बुक लॉन्च का स्थान, बाबुल सुप्रियो ने दी निर्माता को 'चुनौती'

सुरक्षा कारणों से विवेक अग्निहोत्री ने बदला अपनी बुक लॉन्च का स्थान, बाबुल सुप्रियो ने दी निर्माता को 'चुनौती'

<-- ADVERTISEMENT -->




सुरक्षा कारणों से विवेक अग्निहोत्री ने बदला अपनी बुक लॉन्च का स्थान

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने "सुरक्षा कारणों" से कोलकाता में अपने पुस्तक हस्ताक्षर कार्यक्रम का स्थान बदल दिया है। निर्देशक ने ट्विटर पर कहा, यह आपको सूचित किया जाता है कि सुरक्षा कारणों से #UrbanNaxals के बुक साइनिंग का स्थान क्वेस्ट मॉल से स्टारमार्क बुक शॉप, साउथ सिटी मॉल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने कहा मुझे सूचित किया गया है कि चूंकि क्वेस्ट मॉल एक मुस्लिम क्षेत्र है, इसलिए यह सुरक्षित नहीं है। 

ट्विटर पर घोषणा करते हुए, उन्होंने भाजपा के मीडिया प्रमुख अमित मालवीय के एक पोस्ट को भी रीट्वीट किया, जिसमें कुछ स्थानीय मुस्लिम निवासियों का एक वीडियो साझा किया गया था, जिन्होंने कुछ दिनों पहले क्वेस्ट मॉल के अंदर आश्रय लिया था, क्योंकि कोलकाता में मौसम की खराब स्थिति है। स्थल परिवर्तन के बारे में विस्तार से बताते हुए विवेक अग्निहोत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर 'मुस्लिम भारतीयों' को 'अवैध रूप से एक मॉल को हाईजैक' करने की अनुमति देने पर कटाक्ष किया।
टीएमसी विधायक बाबुल सुप्रियो ने दी प्रतिक्रिया
क्वेस्ट मॉल बाबुल के निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है और उन्होंने एक ट्वीट में वादा किया था कि वह विवेक की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। “मैं असहाय नहीं हूँ … मैं तब था जब मैं सांप्रदायिक पार्टी @ BJP4India में था, जिसने मुझे बिना किसी गलती के ‘दंगेबाज’ की उपाधि दी थी। कृपया एक दिन पहले कोलकाता आ जाएं। मैं आपको चुनौती देता हूं कि आपके पास अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ पुस्तक का विमोचन होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से ध्यान रखूंगा।

अब एक ताजा ट्वीट में विवेक ने बाबुल पर निशाना साधा है। “बाबुल, कल आप अपने निर्वाचन क्षेत्र में, पहले से अच्छी तरह से जानने के बावजूद, मेरी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सके। क्योंकि मॉल मुस्लिम इलाके में है और उन्होंने पॉश मॉल को हाईजैक कर लिया और आपकी सरकार मूकदर्शक बनी रही। कौन साम्प्रदायिक है, पूरा बंगाल जानता है, सिवाय उनके जिन्होंने मॉल को हाईजैक किया। अब इसे छोड़ दें, वास्तविकता को स्वीकार करें और संगीत की अद्भुत दुनिया में वापस आ जाएं। 
 
विवेक 2021 की द कश्मीर फाइल्स के पीछे फिल्म निर्माता हैं। वह अब अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर पर काम कर रहे हैं। फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने "सुरक्षा कारणों" से कोलकाता में अपने पुस्तक हस्ताक्षर कार्यक्रम का स्थान बदल दिया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: