Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aarya 3 के सेट पर लौट आयी Sushmita Sen, हार्ट सर्जरी के बाद करती दिखी तलवारबाजी, देखें वीडियो

Aarya 3 के सेट पर लौट आयी Sushmita Sen, हार्ट सर्जरी के बाद करती दिखी तलवारबाजी, देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Aarya 3 के सेट पर लौट आयी Sushmita Sen

सुष्मिता सेन 47 साल की हो चुकी हैं और खूबसूरती-फिटनेस के मामले में उन्हें टक्कर देना आज भी मुश्किल हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन जिसमें भी उन्होंने काम किया उसमे उन्होंने अपनी धाक छोड़ी हैं। ओटीटी के बढ़ते क्रेस के साथ ही सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या से अपना वेब डेब्यू किया। आर्या सुपरहिट हुई और उसके बाद उसकी अगले सीजन आने लगे। अब आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के दौरान ही  सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनके दिल की सर्जरी हुई। सर्जरी के बाद कुछ समय उन्होंने आराम किया और फिर से अपने काम की शुरूआत की। फिल्म ताली की शूटिंग के बाद अब सुष्मिता सेन आर्या 3 के सेट पर लौट आयी हैं।
 
सुष्मिता सेन ने शुरू की आर्या 3 की शूटिंग
दिल की सर्जरी से उबरने के बाद सुष्मिता सेन ने आर्या 3 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जहां वह तलवारबाजी का अभ्यास करते हुए अपने भीतर के उग्र रूप को दिखाती देखी जा सकती हैं। सीजन 3 की शूटिंग जयपुर में शुरू हो रही है। आर्या 3 पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन द्वारा सुर्खियों में है, जिनके लिए सीजन 1 पांच साल के ब्रेक के बाद विजयी वापसी थी। अभिनेत्री आर्या सरीन की भूमिका निभा रही हैं, एक उग्र माँ जिसे अपने परिवार को अपराध की दुनिया से सुरक्षित रखना है। पहले सीज़न को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए नामांकित किए जाने के बाद, अभिनेत्री ने आखिरकार जयपुर में तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने उग्र चरित्र की एक झलक देते हुए, अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने तलवारबाजी कौशल का प्रदर्शन करती देखी जा सकती हैं। वह हाल ही में शो की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए जयपुर के लिए उड़ान भरी थी, जब पिछले महीने उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था।

सुष्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वो मतलबी है। वह निडर है। वह वापस आ गयी। आर्या सीजन 3 की शूटिंग फिर से शुरू।” राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्मित, डिज्नी हॉटस्टार शो लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा पेनोज़ का आधिकारिक रीमेक है, जो एक मध्यम आयु वर्ग की महिला और उसके परिवार को बचाने के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।

जब सुष्मिता सेन ने अपने दिल के दौरे के बारे में बात की
सुष्मिता सेन को फरवरी के अंत में दिल का दौरा पड़ा था। अभिनेत्री ने मार्च में अपनी एंजियोप्लास्टी के बाद खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा था, “मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा। एंजियोप्लास्टी हुई। स्टेंट लगा है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की 'मेरा दिल बड़ा है' बहुत से लोग समय पर सहायता और रचनात्मक कार्रवाई के लिए धन्यवाद देते हैं। 

आर्या 3 के अलावा, सुष्मिता सेन ताली में भी नजर आएंगी, जहां अभिनेत्री ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत की भूमिका निभाएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: