Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म , आप नेता ने कहा 'कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा'

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म , आप नेता ने कहा 'कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा'

<-- ADVERTISEMENT -->




parineeti_chopra-raghav_chaddha

Parineeti-Raghav: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के साथ वेडिंग रुमर्स पर खुद राघव ने चुप्पी तोड़ते हुए दिलचस्प जवाब दिया है। परिणीति और राघव चड्ढा अपने रुमर्ड रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर साथ में कई बार सपॉट किया जा चुका है। इसी बीच अब खुद आप नेता राघव ने पहली बार परिणीति को लेकर अपने रिलेशनशिप का सच सबके सामने बताया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान राघव चड्ढा से उनके और परिणीति चोपड़ा के रिलेशनशिप की सच्चाई पूछने पर उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। एक पत्रकार ने जब आप नेता से पूछा की ' आपकी और परिणीति की खूब चर्चा हो रही है'। तो ये बात सुनकर पहले तो राघव ब्लश करते नजर आए और फिर उन्होंने हंसते हुए कहा, 'आज जश्न मनाइये कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है और काई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा। इसके साथ ही राघव ने अपने और परिणीति के रिश्ते का सच भी सबके सामने बताया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परीणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के जल्द शादी करने के रुमर्स छाए हुए हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन राघव के दिए गए इस एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान आप नेता राघव ने परीणीति से वेडिंग रुमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए रिश्ते की सच्चाई को जगजाहिर कर दिया है।

दरअसल, आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'आज जश्न मनाइये कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है और काई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा'। नेता की इन बातों से तो यही लग रहा है कि वह जल्द ही अपने लव रिलेशनशिप को लेकर आगे बढ़ने वाले हैं। और जल्द ही वो अपने और परिणीति के रिश्ते पर मुहर लगाएंगे।


ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी पत्रकार ने राघव से परिणीति और उनके रिश्ते के बारें में पूछा हो। इससे पहले भी जब राघव से एक न्यूज चैनल ने परिणीति को लेकर यही सवाल पूछा था तो राघव ने कहा था, 'मैं आपको बताऊंग.. उस पर हमारा अलग से इंटरव्यू होगा'। इसी बीच परिणीति लंदन की ट्रिप के बाद मुंबई लौट आई हैं। एक्ट्रेस को मंगलवार दोपहर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तो वहीं सूत्रों की मानें तो दोनों जल्द ही इंगेजमेंट करने वाले हैं।

परिणीति और राघव बेशक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं कर रहे हैं लेकिन हाल ही में सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने एक इंटरव्यू में कपल के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी और कहा था परिणीति और राघव जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने भी हाल ही में ट्विटर पर राघव और परीणीति को उनकी यूनियन के लिए बधाई दी थी। हाल ही में मुंबई में दोनों को लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। इसी के बाद इनके डेटिंग के रूमर्स छा गए थे। वहीं जब परिणीति दिल्ली आई थीं तो राघव पर्सनली एक्ट्रेस को रिसीव करने पहुंचे थे। ये साफ बयां करता है कि दोनों के बीच कुछ तो रिश्ता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: