Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection | भाईजान को मिलने लगा फैंस का प्यार, फिल्म ने उड़ते रंगों के साथ सोमवार को भी किया अच्छा प्रदर्शन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection | भाईजान को मिलने लगा फैंस का प्यार, फिल्म ने उड़ते रंगों के साथ सोमवार को भी किया अच्छा प्रदर्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection

मुंबई। सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसने अब एक ही दिन में 10 करोड़ रुपये लाकर संडे लिटमस टेस्ट पास कर लिया है। आम तौर पर सोमवार को कलेक्शन कम होता है, लेकिन सलमान खान के लिए नहीं, क्योंकि सुपरस्टार को देखने के लिए प्रशंसकों का तांता लगा रहा। फिल्म जिसमें पूजा हेगड़े भी हैं, 21 अप्रैल को रिलीज़ हुई। किसी का भाई किसी की जान, जिसे मास-मार्केट फैमिली एंटरटेनर के रूप में बिल किया गया है, अजित-स्टारर वीरम की रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। 

किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म दबंग 3 के बाद सुपरस्टार की पहली बड़ी नाटकीय रिलीज थी। फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में बहुत धीमी शुरुआत की थी। हालाँकि, KKBKKJ ने पहले सप्ताहांत में अपने संग्रह में भारी वृद्धि देखी। और अपने पहले सोमवार, 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में यह फिल्म 10.17 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई करने में सफल रही। इसलिए, कुल संग्रह अब लगभग 78.34 करोड़ रुपये है। इस बीच, KKBKKJ में सोमवार को कुल 15.39 प्रतिशत हिंदी अधिभोग था।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 68.17 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ईद से एक दिन पहले 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ‘जी स्टूडियोज’ के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 15.81 करोड़ रुपये की कमाई की थी और शुरुआती सप्ताहांत (तीन दिनों में) के अंत तक 68.17 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्माण ‘सलमान खान फिल्म्स’ (एसकेएफ) के बैनर तले किया गया है। इसमें सलमान के अलावा तेलुगु अभिनेता वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, रोहिणी हट्टंगड़ी आदि ने भी अहम किरदार निभाए हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: