Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने नानी के Dasara की तारीफ की, इसे 'शानदार ढंग से बनाई गई फिल्म' बताया

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने नानी के Dasara की तारीफ की, इसे 'शानदार ढंग से बनाई गई फिल्म' बताया

<-- ADVERTISEMENT -->




सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने नानी के Dasara की तारीफ की

नानी की फिल्म दसारा (Dasara) 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। साथ ही कीर्ति सुरेश की विशेषता वाली इस फिल्म को आलोचकों के साथ-साथ जनता से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। अब अल्लू अर्जुन ने भी नानी और कीर्ति अभिनीत फिल्म की प्रशंसा की है। द स्टाइलिश स्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर दशहरा की टीम की सराहना करते हुए ट्वीट किया। अल्लू अर्जुन ने उन्हें बधाई दी और दसारा को 'शानदार ढंग से बनाई गई फिल्म' कहा। पुष्पा अभिनेता का मानना है कि नानी ने फिल्म में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया है।

अल्लू अर्जुन ने नानी की फिल्म दसारा की सराहना की
अल्लू अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, "दसारा की पूरी टीम को बड़ी बधाई। शानदार ढंग से बनाई गई फिल्म। सबसे अच्छा प्रदर्शन मेरे भाई @NameisNani। @KeerthyOfficial और अन्य सभी कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन। अद्भुत गाने और B.Score द्वारा। @Music_Santhosh garu और Sathyan garu द्वारा उत्कृष्ट कैमरा वर्क। जहाज के निदेशक @odela_srikanth के कप्तान ने खुद को एक नवोदित कलाकार के रूप में आगे बढ़ाया। उनकी प्रतिभा सब खत्म हो गई थी। निर्माताओं और फिल्म में प्रत्येक और सभी को दिल से बधाई। 

नानी अपनी फिल्म दशहरा पर
इससे पहले एक साक्षात्कार में, नानी ने अपनी फिल्म दशहरा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं हैदराबाद से हूं और यह गांव जहां कहानी घटित होती है, मेरे लिए उतना ही पराया है जितना कि उत्तर या कहीं और के किसी व्यक्ति के लिए। यह फिल्म तेलुगु लोगों सहित सभी के लिए एक नई दुनिया के बारे में है। लेकिन भावनाएं बहुत हैं। मजबूत और संबंधित। यह प्यार और दोस्ती के बारे में है और जिनकी कोई सीमा नहीं है। मेरा मानना है कि यह फिल्म हर किसी के साथ जुड़ जाएगी। मैं अति-आत्मविश्वास नहीं दिखाना चाहता, लेकिन जब आप किसी बात पर विश्वास करते हैं, तो आपको यह कहने की आवश्यकता होती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: