Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 13 साल बाद आखिरकार अलग हो रहें Barkha Bisht और Indraneil Sengupta, जल्द होगा दोनों का तलाक

शादी के 13 साल बाद आखिरकार अलग हो रहें Barkha Bisht और Indraneil Sengupta, जल्द होगा दोनों का तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->




Barkha Bisht और Indraneil Sengupta,

एक्ट्रेस बरखा बिष्ट और एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता के अलग होने की अफवाहें पिछले कुछ समय से आ रही हैं। हालाँकि, दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे रहे और जब भी पूछा जाता तो इसे टाल देते थे। हालांकि, बरखा ने आखिरकार इसके बारे में खुलकर बात करने का फैसला किया है और अब उन्होंने अपने तलाक की पुष्टि की है। उन्हों ने यह भी उल्लेख किया कि यह उनके द्वारा लिए गए अब तक के सबसे कठिन निर्णयों में से एक था।

बरखा ने इंद्रनील से तलाक की पुष्टि की
बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता ने 2008 में शादी की और उनकी एक बेटी मीरा है। काफी समय से अफवाहें चल रही हैं कि दोनों अपने अच्छे चरण में नहीं थे। पूछने पर वे इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते रहे। हालांकि, अब बरखा ने इसकी पुष्टि की है। ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, हां, हमारा तलाक जल्द ही हो जाना चाहिए। यह मेरे जीवन के सबसे कठिन फैसलों में से एक रहा है। जबकि उन्होंने अपने विभाजन के पीछे के कारण को साझा करने से बचना चुना, बरखा ने कहा, “मैं एक माँ हूँ और मीरा मेरी प्राथमिकता है। काम के मोर्चे पर, मैं ओटीटी स्पेस में दिलचस्प प्रोजेक्ट कर रही हूं। मैं टीवी और फिल्मों में भी अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हूं।

जब इंद्रनील ने बरखा के साथ अलगाव की अफवाहों के बारे में बात की
इंद्रनील सेनगुप्ता ने 1 मार्च, 2008 को बरखा बिष्ट से शादी की। हालाँकि, उनकी शादी में संभावित परेशानी की अटकलें कुछ समय से चल रही हैं। 2022 में बात करते हुए, इंद्रनील ने साझा किया था कि क्या उनके निजी जीवन के बारे में अफवाहें उन्हें प्रभावित करती हैं। उन्होंने हमसे कहा, “नहीं, असल में मैं तुम्हें क्या बताऊँगा। आपके जीवन में लोगों की निरंतर भागीदारी के साथ मूल समस्या यह है कि कुछ ऐसा होता है क्योंकि मशहूर हस्तियां ऐसा होने देती हैं। मैंने ईमानदारी से ऐसा कभी नहीं होने दिया। निजी तौर पर, मैं केवल अपने बारे में ही बात कर सकता हूं। मैं पूरी कोशिश करता हूं और इस बात का पालन करता हूं कि मेरा काम सार्वजनिक उपभोग के लिए है, मेरा निजी जीवन नहीं है। मेरा जीवन सार्वजनिक उपभोग के लिए नहीं है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: