Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बुरे दौर से निकल रही Samantha की आगे की राहें कैसी होंगी? पुष्पा 2 को इनकार करना करियर के लिए पड़ सकता है भारी

बुरे दौर से निकल रही Samantha की आगे की राहें कैसी होंगी? पुष्पा 2 को इनकार करना करियर के लिए पड़ सकता है भारी

<-- ADVERTISEMENT -->




samantha


एक्ट्रेस सामंथा के लिए पिछले कुछ साल ज्यादा अच्छे साबित नहीं हुए। सबसे पहले उनका नागा चैतन्य से उनका तलाक हुआ और उसके बाद वह एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गयी। 

एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म शाकुंतलम मूवी में नजर आयी लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। उम्मीद थी कि सामंथा एक बार फिर से अपना जलवा फिल्म पुष्मा 2 में दिखाएंगी लेकिन उसके लिए भी उन्होंने इंकार कर दिया। 

अब सामंथा आगे क्या करने वाली हैं वह कौन सी फिल्म करेंगी इसके बारे में फैंस काफी उत्सुकता से जानना चाहते हैं। सामंथा के फैंस के लिए हम उनकी आने वाली फिल्म की कुछ अपडेट लेकर आये हैं। 

सामंथा तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक है। अभिनेत्री को आखिरी बार शाकुंतलम में देखा गया था, जो 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। शाकुंतलम में देखकर उनके प्रशंसकों को बहुत खुशी हुई। अभिनेत्री ने अब अपना ध्यान अपनी आगामी परियोजना 'गढ़' पर लगाया है। सामंथा की आने वाली वेब सीरीज राज और डीके द्वारा निर्देशित है और वरुण धवन के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करती है। अभिनेत्री इसके अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए विदेश यात्रा पर जाएंगी। उन्होंने अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के साथ उसी का संकेत दिया है।

सामंथा ने अपनी पेशेवर योजनाओं के बारे में संकेत दिया

सामंथा ने हाल ही में शाकुंतलम में अपने काम से ध्यान आकर्षित किया। अब वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। सोमवार 17 अप्रैल को समांथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की। इसमें हम उनके फुटवियर देखते हैं। अभिनेत्री ने राज और डीके और सीता आर मेनन को टैग किया। फोटो के साथ एक हवाई जहाज का GIF भी था। यह बताया गया है कि गढ़ के पीछे की टीम जल्द ही सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका में महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्माएगी।

काम के मामले सामंथा 

सामंथा को आखिरी बार शाकुंतलम में देखा गया था, जिसे मिश्रित समीक्षाएं मिलीं। यशोदा के बाद यह उनकी पहली बड़ी रिलीज थी। सैम सिटाडेल में वरुण धवन के साथ काम कर रहे हैं। यह द फैमिली मैन के बाद राज और डीके के साथ उनके दूसरे सहयोग को चिह्नित करता है। सामंथा को रोमांटिक ड्रामा में विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा गया है। कुशी 1 सितंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। वीडी और सैम ने इससे पहले कीर्ति सुरेश की महानती में एक साथ अभिनय किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: