Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप, आर्टिस्ट ने किया प्रभास वाले लुक को कॉपी करने का दावा

Adipurush Movie: Adipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप, आर्टिस्ट ने किया प्रभास वाले लुक को कॉपी करने का दावा

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Movie

Adipurush Movie: लंबे समय से प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर खासा बज देखने को मिल रहा है। राम नवमी के मौके पर जब आदिपुरुष के मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर साझा किया था तब वह खूब चर्चा में बना हुआ है। अब पोस्टर में राम के लुक को देखकर एक आर्टिस्ट ने चोरी का आरोप लगाया है। आर्टिस्ट ने दावा किया है कि उनके आर्टवर्क को कॉपी करके प्रभास का लुक तैयार किया गया है। आर्टिस्ट का कहना है कि इसके लिए न ही उन्हें जानकारी दी गई और न ही हर्जाना दिया गया।

फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। पहले फिल्म के टीजर को लेकर बवाल शुरू हुआ था और अब फिल्म के पोस्टर को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है।

प्रतीक सांघर नाम के एक आर्टिस्ट ने रेडिट पर अपने आर्टवर्क का स्क्रीन शॉट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसे शख्स का फेसबुक पोस्ट भी शेयर किया जो कि खुद को फिल्म का डिज़ाइनर बता रहा है। टीपी विजयन नाम के इस शख्स ने पिछले साल प्रभास के जन्मदिन पर ये फेसबुक पोस्ट शेयर किया था।

टी पी विजयन का ये पोस्ट 23 अक्टूबर 2022 का है। पोस्ट में विजयन ने लिखा है, “आदिपुरुष फिल्म के लिए मेरा बनाया गए डेवलपमेंट आर्ट का एक्सक्लूसिव लुक राघव के लुक का डेवलपमेंट आर्ट।”

इस पोस्ट को देखकर प्रतीक सांघर ने नाराज़गी ज़ाहिर की है। उन्होंने लिखा है, “आदिपुरुष की टीम ने मेरे आर्टवर्क को कॉपी किया और वो भी मुझे जानकारी या हर्जाना दिए बिना।”

प्रतीक ने टीपी विजयन के फेसबुक पोस्ट और अपने आर्टवर्क को शेयर करते हुए लिखा है, “मैं भारत का एक सॉन्सेप्ट आर्टिस्ट हूं। मैंने भगवान राम का रामायाण के लिए एक लुक तैयार किया था, सोचा था शायद ये कभी बने। ये करीब एक साल पहले की बात है। आदिपरुष के ऑफिशियल कॉन्सेप्ट आर्टिस्ट ने मेरा आर्टवर्क चुरा लिया और उसे मेरे इसी तरह के आर्टवर्क से जोड़कर बना लिया।”‘इसलिए फेल होते हैं ऐसे प्रोजेक्ट’।

बता दें कि रामनवमी के मौके पर रिलीज हुए आदिपुरुष के पोस्टर को लेकर मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। संजय दीनानाथ तिवारी नाम के शख्स ने साकीनाका पुलिस स्टेशन में प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष के प्रोड्यूसर, कलाकार और डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: