Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? वायरल हो रही तस्वीरों में फैंस ने ढूंढ निकाला सच!

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? वायरल हो रही तस्वीरों में फैंस ने ढूंढ निकाला सच!

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Deepika Padukone बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे इन दिनों कामयाबी के शिखर पर हैं। उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। वहीं पाइपलाइन में भी कई सारी फिल्में उनके पास हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उनका लुक काफी अतरंगा नजर आ रहा है। 

हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका का एयरपोर्ट लुक ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये लुक देख लोग प्रेग्नेंसी का कयास लगा रहे हैं। इस दौरान दीपिका का ड्रेसिंग सेंस चर्चा विषय बन गया।

इस दौरान अदाकारा के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल थी। एक्ट्रेस इस दौरान ओवरसाइज्ड जैकेट में नजर आईं, जिसने इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींच लिया। गर्मियों के मौसम में अदाकारा दीपिका पादुकोण को फुल स्लीव पुलोवर संग जैकेट में देख हैरान हो गए हैं। लोगों का मानना है कि अदाकारा प्रेग्नेंटे हैं इसीलिए उन्होंने ढीले ढ़ाले कपड़े पहने और वो बेबी बंप छिपा रही हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये अपने आप को कुछ ज्यादा ही हॉलीवुड एक्ट्रेस समझ बैठी है।'

कुछ लोगों ने दीपिका के ड्रेसिंग सेंस का सारा क्रेडिट रणवीर सिंह को दिया। दीपिका ने अपनी कड़ी मेहनत के बदौलत आज पूरे दुनिया में अपनी पहचान बना ली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा के साथ ‘पठान’ में देखा गया था। उनकी ये फिल्म देश ही नहीं विदशों में भी ब्लॉक बस्टर रही है


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: