Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा यूरोप में मना रहे हैं रोमांटिक हॉलीडे, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा यूरोप में मना रहे हैं रोमांटिक हॉलीडे, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा यूरोप में मना रहे हैं रोमांटिक हॉली

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और स्नेह की घोषणा करने से कभी नहीं कतराते। फिलहाल ये कपल काम से दूर अपना यूरोपियन हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है। उन्हें पहले जर्मनी में देखा गया था और अब वे ऑस्ट्रिया में एक साथ हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका ने अपनी और अर्जुन कपूर की कुछ प्यारी और आरामदायक सेल्फी साझा कीं। तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों के लिए लोग अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं। 
 
यूरोप के वेकेशन पर अर्जुन-मलाइका
इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने तीन तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "गर्म और आरामदायक, मैं आपके आस-पास ऐसा ही महसूस करती हूं अर्जुन कपूर। बुरी नजर से बचने वाला इमोजी भी उन्होंने कैप्शन में एड किया। इन फोटोज में अर्जुन कपूर ग्रे टी-शर्ट के साथ विंटर जैकेट और ब्लैक बीनी पहने नजर आ रहे हैं। वहीं, मलाइका ब्लू कैप के साथ पफ्ड विंटर जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में
अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से मलाइका अरोड़ा के साथ अच्छे रिश्ते में हैं। इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया जब मलाइका ने 2019 में अर्जुन के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की पोस्ट साझा की। वे तब से एक प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर, अर्जुन को आखिरी बार कुट्टी में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: