Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान के लिए जान कुर्बान करने को तैयार राखी सावंत, बिश्नोई गैंग से कहा- 'ले लो मेरी जान, अल्लाह हू अकबर'

सलमान खान के लिए जान कुर्बान करने को तैयार राखी सावंत, बिश्नोई गैंग से कहा- 'ले लो मेरी जान, अल्लाह हू अकबर'

<-- ADVERTISEMENT -->




Dream Girl 2 postponed | आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेडिट फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज अगस्त तक टली

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राखी को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहना है। वह आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट भी बटोरती दिखाई देती हैं। पिछले काफी समय से वे अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर खबरों में छाई हुई थीं, लेकिन अब आदिल जेल में हैं तो उनकी जिंदगी में नया बवाल खड़ा हो गया है। हाल ही में बिश्नोई गैंग ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को जान से मारने की धमकी दी है, जिसपर अब एक्ट्रेस ने गैंग को सामने से चुनौती दी है।

राखी सावंत को भी धमकी मिली थी रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने राखी को ईमेल भेजा था जिसमें ये लिखा था कि एक्ट्रेस के साथ कोई लड़ाई नहीं है इसलिए वो सलमान खान के मामले में वो बीच में न आए नहीं तो उनको बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। इस बीच राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत की है जिसमें उन्होंने सलमान खान का सपोर्ट किया है।

राखी ने कहा, 'मैं आज ईद के दिन बोल रही हूं साफ-साफ। मेरे भाई को हाथ मत लगाना। भाई की बहन की जान से अगर आप लोगों का पेट भरता है, अगर आपको सुकून मिलता है तो बेशक सलमान खान की बहन हूं राखी सावंत। ले लो मेरी जान, दे दिया। और मेरा गुनाह तुम्हारे सिर पर भी नहीं होगा। जाओ.. अल्लाह-हू-अकबर।

एक महीने पहले राखी, सलमान खान के समर्थन में आई थीं। अदौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा- मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान हैं.. गरीबी के दाता है, एक लेजेंड है.. सलमान भाई के लिए दुआ करो, वो लोगो के लिए इतना करते हैं...मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखें फूट जाए। उनकी याददाश्त शक्ति खत्म होजाए...मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा न सोचे।

राखी ने आगे आगे कहा- 'मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं जो सलमान भाई के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं कि क्या बिगाड़ा है उन्होंने तुम्हारा। क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धोकर नहा धो कर पड़ गए हो? वह बहुत नेक हैं उनका प्लीज पीछा छोड़ दो। भाई इतने अमीर हैं, फिर भी वह वन बीएचके में रहते हैं। लोगों के लिए इतना करते हैं। उन्होंने मेरी मां के लिए इतना किया है कि उनका कर्ज नहीं उतारा जा सकता।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: