Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement | 10 अप्रैल को दिल्ली में होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई?

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement | 10 अप्रैल को दिल्ली में होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई?

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement

अफवाह प्रेमी और राजनेता राघव चड्ढा के बारे में पूछे जाने पर परिणीति चोपड़ा के शर्मा ने वाले वीडियो उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं। खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं! चर्चा यह भी है कि परिणीति और राघव की सगाई 10 अप्रैल को होगी! सार्वजनिक रूप से एक साथ देखे जाने के बाद राघव और परिणीति के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ीं। वे 22 मार्च को डिनर डेट पर निकले और अगले दिन लंच डेट के लिए फिर मिले। हालांकि दोनों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि परिणीति और राघव जल्द ही अपना रोका करेंगे।

10 अप्रैल को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई?
राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साध रखी है, इस तथ्य को छोड़कर कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया है और उनके कई सामान्य मित्र हैं।एंटरटेनमेंट बीट को कवर करने वाले पपराज़ी इनपुट्स के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 10 अप्रैल को दिल्ली में एक सगाई समारोह के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाएंगे। इस बीच, अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर एक लाल स्वेटर, काली जेगिंग और काले रंग की जेगिंग में देखा गया था। घुटनों तक पहने जाने वाले जूते। जब पापियों ने उनसे पूछा कि क्या वह अपने विवाह समारोहों के लिए जा रही हैं, तो परिणीति ने जवाब दिया, "लंदन जा राही हूं। बोर्डिंग पास दिखाउ?" पपराज़ी से बात करने पर वह भी शरमा गई।


जब परिणीति-राघव ने डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं
परिणीति चोपड़ा को 22 मार्च को आप नेता राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया था। दोनों मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट में अलग-अलग पहुंचे। दोनों सफेद रंग में जुड़ गए और परिणीति ने इसे चेकर्ड पैंट के साथ जोड़ा, राघव ने बेज लिनन पैंट का विकल्प चुना। उन्होंने पैप्स के लिए पोज भी दिए। वह सब कुछ नहीं हैं। लंच डेट के बाद बाहर जाते समय दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया। दोनों भी एक ही गाड़ी से निकल गए।

एक साथ उनकी उपस्थिति ने अफवाहें उड़ाईं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। राघव चड्ढा सबसे कम उम्र के सांसद हैं। दूसरी ओर, परिणीति चोपड़ा संदीप और पिंकी फरार और हाल ही में रिलीज़ हुई उंचई जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर रही हैं। परिणीति के पहले डायरेक्टर मनीष शर्मा को डेट करने की खबरें आ रही थीं। उन्हें अलग हुए अभी करीब एक साल ही हुआ है। अब देखना यह है कि परिणीति और राघव के बीच ये मुलाकात महज एक सामान्य तारीख थी या एक नए रोमांस की शुरुआत।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: