Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्टर-सिंगर के साथ हुआ हादसा, आंधी से गिरा लाइव कॉन्सर्ट के वक्त Farhan Akhtar का सेट, देखें वीडियो

एक्टर-सिंगर के साथ हुआ हादसा, आंधी से गिरा लाइव कॉन्सर्ट के वक्त Farhan Akhtar का सेट, देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Farhan Akhtar Live Concert Accident Video

Farhan Akhtar Live Concert Accident Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फरहान अख्तर के कॉन्सर्ट का सेट आंधी की वजह से भरभराकर गिरता दिखाई दे रहा है। इस हादसे के वक्त फरहान अख्तर अपना लाइव कॉन्सर्ट दे रहे थे। (Farhan Akhtar) का सेट अचानक से ही आंधी की वजह से भरभराकर गिर पड़ा। फरहान का यह कॉन्सर्ट इंदौर में हो रहा था। आपको बता दें कि कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन अचानक से हुए इस हादसे ने सभी के दिल को दहलाकर रख दिया है। 

वीडियो देखकर लोगों ने वेंडर पर उंगलियां उठाना शुरू कर दिया है, जिसकी खामियों की वजह से ये हादसा हुआ है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर बॉलीवुड के केवल बेहतरीन एक्टर ही नहीं, लेखक, निर्देशक और शानदार सिंगर भी हैं। फरहान का अपना बैंड- फरहान लाइव भी है और इसे लेकर वह दुनिया भर में कॉन्सर्ट किया करते हैं। इसी सिलसिले में फरहान इंदौर गए थे जहां पर उनके साथ यह जानलेवा हादसा हुआ।

इंदौर में फरहान अख्तर (farhan akhtar) का एक लाइव कॉन्सर्ट होना था, जिसके लिए एक भव्य सेट तैयार किया गया था। इंदौर में धबल भरी आंधी चलने की वजह से कॉन्सर्ट के लिए तैयार ये पूरा का पूरा सेट चरमराकर नीचे गिर गया। हालांकि, ये सेट जिस तरह से गिरा है वो काफी खतरनाक दिख रहा है, लेकिन अच्छी बात ये है कि इसमें किसी जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (farhan akhtar video) हो रहा है। एक्टर-सिंगर के साथ हुए इस हादसे को देखते हुए इरहान के फैंस को उनकी चिंता सता रही है। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड कर रहा है। फरहान के फैंस और वेल विशर दोनों ही वेंडर पर यानी सेट बनाने की खामियों पर उंगलियां उठा रहे हैं। फैंस जहां एक ओर एक्टर के लिए चिंता जता रहें हैं तो वहीं कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि - बच गए सभी लोग फरहान अख्तर से। एक ने कहा- ये इंदौर है भाइयों, यहां केवल कीर्तन अलाउड है। कुछ लोगों ने तो हैरानी जताते हुए सवाल किया है- इसका भी कॉन्सर्ट होता है? मतलब कौन लोग हैं जो इस फटे हुए बांस जैसी आवाज वाले कॉन्सर्ट में जाते हैं?


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: