Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush से हनुमान जी का पोस्टर देखकर खुश हुए फैंस, पहली बार फिल्म की सोशल मीडिया पर हुई तारीफ!

Adipurush से हनुमान जी का पोस्टर देखकर खुश हुए फैंस, पहली बार फिल्म की सोशल मीडिया पर हुई तारीफ!

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush से हनुमान जी का पोस्टर देखकर खुश हुए फैंस

फिल्म आदिपुरुष का टीजर जब से रिलीज हुई है फिल्म विवादों में हैं। हाल ही में एक बार फिल्म से फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुई जिसपर भी खूब विवाद हुआ और फिल्म के निर्देशक और निर्माता पर  एक हिंदू संगठन के सदस्य द्वारा पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवायी हैं। आरोप लगाया गया कि पोस्टर में राम जी ने जनेउ नहीं पहना है और माता सीता की मांग में सिंदूर नहीं हैं। अब फिल्म से हनुमान जयंती के लिए महाबली हनुमान का पोस्टर रिलीज किया गया हैं। आदिपुरुष के निर्माताओं ने हनुमान जन्मोत्सव पर श्री बजरंग बली के पोस्टर का किया अनावरण किया है। राघव के प्रति उनकी वीरता और प्रचंडता को प्रदर्शित करते हुए इस पोस्टर में देवदत्त नागे को श्री बजरंग बली के रूप में दर्शाया गया है!

 आदिपुरुष के निर्माताओं ने देवदत्त नागे अभिनित श्री बजरंग बली के पोस्टर का अनावरण किया, जिन्हें शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक माना जाता है। प्रभु श्री राम के साथी, पालक और भक्त को कोटि-कोटि नमन, टीम ने इस पवित्र अनावरण के साथ हनुमान जन्मोत्सव के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

'हनुमान चालीसा' के प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों में से एक "विद्यावान गुनी अति चातुर। रामकाज करीबे को आतुर।" दिव्य छवि प्रभास द्वारा निभाए गए राघव के गुणों के प्रति श्री बजरंग बली के समर्पण को स्मरण करवाती है। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।

अनावरण के बाद, नेटिज़न्स सोशल मीडिया के ज़रिए  आदिपुरुष के इस नए चरित्र पोस्टर पर  खूब प्यार बरसा रहे हैं, और पोस्टर की प्रसंशा कर रहे हैं, जो श्री बजरंग बली की महिमा और भव्यता को प्रदर्शित करता है, और प्रसंशक अपने कमैंट्स के ज़रिए अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर कर रहे हैं।
आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: