Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pushpa The Rule: पुष्पा द रूल का फर्स्ट लुक हुआ आउट, मेकर्स ने वीडियो शेयर कर दिया हिंट

Pushpa The Rule: पुष्पा द रूल का फर्स्ट लुक हुआ आउट, मेकर्स ने वीडियो शेयर कर दिया हिंट

<-- ADVERTISEMENT -->




Pushpa 2 Teaser

Pushpa 2 Teaser: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के जन्मदिन के खास मौके पर पुष्पा टू के मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है। फिल्ममेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक आउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। फिल्म पुष्पा की ह्यूज सक्सेस के बाद दर्शकों को बेसब्री से 'पुष्पा द रूल' (Pushpa The Rule) यानी की पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में पुष्पा के मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसके साथ लिखा है कहां है पुष्पा आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। आपको अपने सभी सवालों का जवाब 7 अप्रैल 4:05 पर मिल जाएगा, क्योंकि तब आपको यह पता चलेगा कि आपका पुष्पा तिरुपति जेल से फरार होकर आखिर कहां गायब है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को अब अल्लू अर्जुन के जन्मदिन तक का इंतजार नहीं हो पा रहा है। आज रश्मिका के जन्मदिन पर टीजर रिलीज हुआ है और अल्लू के बर्थडे पर ट्रेलर रिलीज होगा।

Allu Arjun Pushpa 2 Video: तिरुपति जेल से पुष्पा का यह वीडियो शेयर करते हुए आप देख सकते हैं कि मेकर्स ने इस बार पुष्पा की धमक जमाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वीडियो में खून खराबा प्रोटेस्ट सभी कुछ नजर आ रहा है। जिसके साथ केवल एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर कहां है पुष्पा। पुष्पा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है जिसके साथ लिखा है द हंट फॉर पुष्पा। पुष्पा द रूल का टीजर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बर्थडे पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल दोगुना हो चुका है।

Allu Arjun And Rashmika Mandanna Pushpa 2 Video: साल 2021 में रिलीज हुई पुष्पा अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है। साउथ से लेकर बॉलीवुड पर अपना डंका बजाने वाले अल्लू अर्जुन ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। फिल्म का हर एक गाना हर एक सीन और हर एक डायलॉग दर्शकों की जुबां पर आज भी रटा हुआ नजर आ रहा है।

पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज के साथ पुष्पा द रूल का यह वीडियो (Pushpa 2 Teaser) ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए है की इस वीडियो को 269k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: