Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जबरदस्त सेफ्टी और एडवांस फीचर्स! जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान ने खरीदी High-End Bullet Proof SUV

जबरदस्त सेफ्टी और एडवांस फीचर्स! जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान ने खरीदी High-End Bullet Proof SUV

<-- ADVERTISEMENT -->




जबरदस्त सेफ्टी और एडवांस फीचर्स! जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान ने खरीदी SUV

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं। पिछले कुछ दिनों में दबंग अभिनेता को एक ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली। उसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा और अधिक सुरक्षा प्रदान की गई थी। उन्हें मिल रही तमाम धमकियों के बीच सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए एक हाई-एंड बुलेट-प्रूफ एसयूवी खरीदी है।

सलमान खान की नई बुलेट-प्रूफ एसयूवी

किसी का भाई किसी की जान के अभिनेता ने निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी। कार का आयात किया गया है क्योंकि यह अभी तक भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है। भारत में इस एसयूवी की कोई आधिकारिक लॉन्चिंग नहीं हुई है। सलमान ने सुरक्षा के लिहाज से यह कार अपने लिए लेने का फैसला किया।

इस हाई-एंड कार की बात करें तो यह दक्षिण एशियाई बाजार में सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है और सबसे महंगे मॉडल में से एक है। इस कार की खासियत यह है कि यह किसी की सुरक्षा के लिहाज से उपयोगी है। हाल ही में, जब अभिनेता से एक कार्यक्रम में धमकी भरे ईमेल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "पूरे भारत के भाईजान नहीं है, किसी की जान भी है। बहुत सरो की जान भी है। भाईजान उनके लिए है जो भाई है और उनके लिए।" है जिसे हम बहन बनाना चाहते हैं।"

सलमान खान के लिए आगे क्या है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। अभिनेता को फिल्म में पूजा हेडगा, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और अन्य लोगों के साथ देखा जाएगा। यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

पोस्ट करें कि, सलमान के पास टाइगर 3 है जिसमें कैटरीन कैफ दीवाली 2023 रिलीज के लिए तैयार हैं। सुपरस्टार सिद्धार्थ आनंद की टाइगर बनाम पठान के लिए शाहरुख खान के साथ फिर से जुड़ेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: