Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी मालती संग सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, VIP ट्रीटमेंट पर यूजर्स ने किया ट्रोल

बेटी मालती संग सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, VIP ट्रीटमेंट पर यूजर्स ने किया ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




Priyanka Chopra trolled her for VIP Treatment

Priyanka Chopra trolled her for VIP Treatment: अंबानी फैमिली के इवेंट में शामिल होने और अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के प्रमोशन के लिए भारत आईं हैं प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा गुरुवार 6 अप्रेल को बेटी मालती के साथ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचीं और वहां पूजा-अर्चना के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया। प्रियंका और मालती का वीडियो देख जहां फैन्स ने खूब प्यार बरसाया, तो वहीं यूजर्स ने वीआईपी ट्रीटमेंट और भेदभाव को लेकर सवाल खड़े कर दिेए हैं। 

प्रियंका और मालती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन किए और अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) को भी आशीर्वाद दिलवाया। हालांकि मंदिर में निक जोनस (Nick Jonas) कहीं नजर नहीं आए। प्रियंका एक बॉलीवुड स्टार ही नहीं बल्कि अब वह हॉलीवुड स्टार भी बन चुकी है। उनके स्टारडम की चमक (Siddhivinayak) मंदिर में भी देखने को मिली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भगवान के मंदिर में मिले VIP ट्रीटमेंट की वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग इंडिया आईं हैं प्रियंका चोपड़ा। यह पहली बार है जब मालती जन्म के बाद ननिहाल अपनी नानी (Madhu Chopra) के यहां आई हैं। इंडिया आने के बाद Priyanka Chopra ने Nick Jonas के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लिया और दो दिन बाद अपनी सीरीज 'सिटाडेल' की स्क्रीनिंग भी रखी थी।

6 अप्रैल को वह भगवान का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पंडित मंत्रोच्चारण के बीच प्रियंका और उनकी बेटी Malti Marie Chopra Jonas को तिलक लगाते और सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।priyanka_chopra_with_daughter_malti_marry_marie_chopra_jonas_at_siddhivinayak_temple.jpg

इस वीडियो को देख जहां फैन्स ने प्रियंका की बेटी मालती पर प्यार उड़ेल रहें हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को मंदिर में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स ने सवाल किया कि सिद्धिविनायक मंदिर में न तो फोटो खींचने की परमिशन है और न ही वीडियो बनाने की। तो फिर प्रियंका को इतनी ढील क्यों दी गई? वायरल वीडियो पर यूजर्स क्या कमेंट कर रहे हैं। बेटी मालती संग सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने के बाद प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं। VIP ट्रीटमेंट पर यूजर्स ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: