Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तेज बुखार, कमजोरी के चलते अभिनता से नेता बनीं खुशबू सुंदर अस्पताल में भर्ती, तस्वीर शेयर करके कहा- सेहत को अनदेखा न करें

तेज बुखार, कमजोरी के चलते अभिनता से नेता बनीं खुशबू सुंदर अस्पताल में भर्ती, तस्वीर शेयर करके कहा- सेहत को अनदेखा न करें

<-- ADVERTISEMENT -->




तेज बुखार, कमजोरी के चलते अभिनता से नेता बनीं खुशबू सुंदर अस्पताल में भर्ती

खुशबू सुंदर फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है। रजनीकांत और पवन कल्याण जैसे शीर्ष सितारों के साथ काम करने वाली अभिनेत्री को उनकी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति और ईमानदार प्रदर्शन के कारण बहुत से लोग पसंद करते हैं।

खुशबू सुंदर ने अब ट्विटर पर खुलासा किया है कि उन्हें बुखार, शरीर में दर्द और कमजोरी के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुशबू ने अस्पताल से तस्वीरें भी साझा कीं और प्रशंसकों को सलाह दी कि वे अपने स्वास्थ्य के बारे में किसी भी चेतावनी के संकेत को नजरअंदाज करने से बचें।

खुशबू सुंदर अस्पताल में भर्ती
खुशबू सुंदर अस्वस्थ हैं और उन्हें बुखार और कमजोरी के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार 7 अप्रैल को उन्होंने यह खबर ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने और चेतावनी के संकेतों को नजरअंदाज करने से बचने की सलाह दी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- "जैसा कि मैं कह रही थी, फ्लू खराब है। इसने मुझ पर अपना प्रभाव डाला है। बहुत तेज बुखार के लिए भर्ती, शरीर में दर्द और कमजोरी को मार रहा है। सौभाग्य से, @Apollohyderabad में अच्छे हाथों में, कृपया संकेतों को अनदेखा न करें जब आपका शरीर कहता है धीरे करो। रिकवरी के रास्ते पर, लेकिन अभी लंबा रास्ता तय करना है। 

यहाँ पोस्ट है

काम के मोर्चे पर खुशबू सुंदर 
खुशबू सुंदर ने विजय की वारिसु के लिए शूटिंग की। उन्होंने अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए सोशल मीडिया पर खबर साझा की। हालाँकि, इस पोंगल पर सिनेमाघरों में खुलने पर उसके हिस्से को फिल्म से हटा दिया गया था। फिल्म का निर्देशन वामसी पाडिपल्ली ने किया था और थुनिवु के साथ संघर्ष के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: