Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akanksha Dubey मौत मामले में भोजपुरी सिंगर Samar Singh गिरफ्तार, एक्ट्रेस की पोर्टमार्टम रिपोर्ट दे रही हत्या का संकेत

Akanksha Dubey मौत मामले में भोजपुरी सिंगर Samar Singh गिरफ्तार, एक्ट्रेस की पोर्टमार्टम रिपोर्ट दे रही हत्या का संकेत

<-- ADVERTISEMENT -->




Akanksha Dubey मौत मामले में भोजपुरी सिंगर Samar Singh गिरफ्तार

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की 26 मार्च, 2023 को आत्महत्या से मृत्यु हो गई। 25 वर्षीय अभिनेत्री वाराणसी में अपने होटल के कमरे के अंदर मृत पाई गई। वह वहां अपनी फिल्म लायक हूं मैं नालायक नहीं की शूटिंग के लिए गई थीं। उनके होटल के कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। दो आरोपी समर सिंह और संजय सिंह पुलिस की पहुंच से बाहर थे। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रहे थी। एक नए घटनाक्रम में समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे गाजियाबाद में गिरफ्तार किया गया था

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में समर सिंह गिरफ्तार

आकांक्षा दुबे के वाराणसी के एक होटल के कमरे में मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद, कथित तौर पर उनके प्रेमी गायक समर सिंह को गाजियाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। तब से वह फरार चल रहा था। आकांक्षा की मां द्वारा दायर शिकायत में समर सिंह के भाई संजय सिंह को भी एक अन्य आरोपी के रूप में नामित किया गया था। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। खबरों की मानें तो समर विदेश जाने की योजना बना रहा था। जब पुलिस को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने सभी हवाई अड्डों को उसकी पहचान करने और उसे देश से बाहर नहीं जाने देने के लिए सूचित किया।

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने अपनी बेटी की मौत के लिए दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह और संजय सिंह पर आकांक्षा की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने खुलासा किया कि 21 मार्च को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद उन्हें फोन पर दी थी।

सारनाथ थाने के एसएचओ धर्मपाल सिंह ने कहा कि समर और उसके भाई के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और अन्य संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी आकांक्षा की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी।

आकांक्षा दुबे के सुसाइड केस के बारे में सब कुछ

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थीं. फिल्मांकन के बाद, अभिनेत्री वहां सारनाथ होटल चली गईं। वह अपने होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। अभिनेत्री द्वारा कथित रूप से आत्महत्या करने से कुछ घंटे पहले, वह कथित तौर पर आईजी पर लाइव गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फूट-फूट कर रोईं और उन्हें ब्रेकडाउन होते देखा गया। उनके भावनात्मक टूटने के पीछे का कारण अज्ञात है। पवन सिंह के साथ उनके संगीत वीडियो के आधिकारिक रूप से रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली। आईजी लाइव के दौरान उनके रोने के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री 2018 में अवसाद से पीड़ित थीं और उन्होंने एक पेशेवर ब्रेक लिया था। उन्होंने कुछ साल पहले ही वापसी की थी। अपनी वापसी के बाद, उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी माँ ने उसके जीवन के अंधेरे चरण में उसकी मदद की। आकांक्षा भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलर थीं। उन्होंने 17 साल की उम्र में मेरी जंग मेरा फैसला नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। वह मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी), वीरों के वीर, फाइटर किंग, कसम पैदा करने के 2 और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी देखी गई थीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: