Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ex-Boyfriend Rohman Shawl के करीब आयी Sushmita Sen,पोस्ट शेयर करके लिखा- I love you

Ex-Boyfriend Rohman Shawl के करीब आयी Sushmita Sen,पोस्ट शेयर करके लिखा- I love you

<-- ADVERTISEMENT -->




Ex-Boyfriend Rohman Shawl के करीब आयी Sushmita Sen

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा था। एक सर्जरी के बाद वह अभी बेहतर हैं। सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी सर्जरी और दिल का दौरा पड़ने वाली बात शेयर की। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा था कि मुश्किल वक्त में उनका साथ कई लोगों ने दिया जिनका धन्यवाद दूसरी पोस्ट में करेंगी। लगता है सुष्मिता सेन का ये थैंक्यू किसी खास के लिए था जिसके वह खास तरह से थैक्स बोलना चाहती थी। सुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को थैंक्स कहते हुए एक पोस्ट शेयर किया हैं।   
 
सुष्मिता सेन जिनका रोहमन शॉल के साथ रिश्ता अभी भी स्पष्ट नहीं है लेकिन दावा किया जाता रहा है कि सुष्मिता और रोहमन रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब रोहमन के साथ एक बार फिर से सुष्मिता की पोस्ट सामने आयी है। पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। यूजर्स को लग रहा है कि सुष्मिता और रोहमन एक बार फिर से करीब आ गये हैं। सुष्मिता ने रोहमन के साथ  व्यायाम करते हुए एक वीडियो साझा किया। एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि उनकी हार्ट सर्जरी को 36 दिन हो चुके हैं। सुष्मिता सेन की हार्ट सर्जरी हुए 36 दिन हो चुके हैं। 2 मार्च को पूर्व मिस यूनिवर्स ने दिल का दौरा पड़ने के बारे में बात की। उनकी एंजियोप्लास्टी भी करानी थी। सुष्मिता ने खुलासा किया था कि उनकी मुख्य धमनी का 95 फीसदी हिस्सा ब्लॉक हो गया था। अब, अभिनेत्री ने अपना फिटनेस रूटीन फिर से शुरू कर दिया है।

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ किया वर्क आउट
सुष्मिता सेन, जो अपने दिल की सर्जरी के बाद ठीक होने की राह पर हैं, अपनी फिटनेस में वापस आने के लिए छोटे कदम उठा रही हैं। हालांकि, 36 दिन पूरे करने के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो पोस्ट किए, जहां उन्हें पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल और बेटी अलीशा के साथ वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

सुष्मिता और रोहमन, जो कभी सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक थे, दिसंबर 2021 में अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बने रहे। रोहमन वर्तमान में अपनी पूर्व सुष्मिता को वापस आकार में लाने में मदद कर रहे हैं। वीडियो साझा करने के अलावा, आर्य अभिनेत्री ने रोहमन और अलीसा को किस करते हुए एक पोस्ट भी लिखा- इच्छा ही एकमात्र रास्ता है' #36days। अब और अधिक प्रशिक्षण की अनुमति दी गई है। अलीशा शोना और रोहमन शॉल आई लव यू बॉय।

इस बीच, सुष्मिता सेन अगली बार वेब श्रृंखला आर्या 3 में दिखाई देंगी, जो राम माधवानी द्वारा बनाई गई है। अभिनेत्री टिट्युलर किरदार निभाएंगी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: