Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16 फेम Gautam Vig नें मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- ये तो टीना दत्ता निकली?

Bigg Boss 16 फेम Gautam Vig नें मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- ये तो टीना दत्ता निकली?

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss 16 फेम Gautam Vig

बिग बॉस 16 के गौतम विग ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उनके कैप्शन से प्रशंसकों अनुमान लगा रहे है कि क्या वह अभी भी सौंदर्या शर्मा को डेट कर रहे हैं या नहीं। बिग बॉस 16 फेम गौतम सिंह विग, जिन्हें 'नामकरण', 'पिंजारा ख़ूबसूरती का', 'तंत्र' और 'इश्क सुभान अल्लाह' जैसे टीवी शो में देखा गया था, हाल ही में एक मिस्ट्री लड़की के साथ पोज देते हुए देखे गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "लिख चुकी है किस्मत मेरी लकीरों में तेरा नाम, अब ना कोई दूरिया।" इस पोस्ट ने उनके कई प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि वह लड़की कौन है और क्या वह किसी के साथ डेटिंग कर रहे हैं या यह उनके आगामी संगीत वीडियो या वेब श्रृंखला के बारे में है।

कई फॉलोअर्स ने भी पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया है, उनसे उनकी पहचान के बारे में पूछा है और क्या वे किसी रिश्ते में हैं। कुछ ने सौंदर्या शर्मा के बारे में भी पूछा कि क्या दोनों अब भी एक-दूसरे को देख रहे हैं या संपर्क में हैं।

एक फैन ने लिखा, "क्या ये आपकी गर्लफ्रेंड है?" दूसरे ने पूछा: "वह कौन है?" एक तीसरी टिप्पणी में लिखा था, "सर सौंदर्या मैम को छोड़ दिया क्या आपने।" उनकी तस्वीर और कैप्शन ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है और उन्होंने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि अभिनेता किसी रिश्ते में हैं या नहीं। कुछ लोगों ने तो यह भी मान लिया था कि रहस्यमयी लड़की टीना दत्ता है। 
 
हालांकि, उन्होंने कुछ भी क्लियर नहीं किया है। गौतम ने 2013 में ऋचा गेरा से शादी की थी लेकिन 2020 में वे दोनों आधिकारिक रूप से अलग हो गए। गौतम सिंह विग बिग बॉस 16 में आने के बाद एक घरेलू नाम बन गए। शो के बाद उन्होंने एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार बनाया। ज्यादातर लोग सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में सौंदर्या शर्मा के साथ उनके रोमांस के सफर को याद करेंगे। दोनों के बीच तुरंत जुड़ाव हो गया और जल्द ही उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन बाहर निकलने के बाद, गौतम ने एक साक्षात्कार में कहा कि वे दोनों उसी शर्तों पर रिश्ते में नहीं हैं जैसे वे सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में थे।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: