Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है 'फ्लॉप भोला फ्लॉप अजय' देवगन?

Ajay Devgn Bholaa: सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है 'फ्लॉप भोला फ्लॉप अजय' देवगन?

<-- ADVERTISEMENT -->




Ajay Devgn Bholaa

Ajay Devgn Bholaa: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए अभी केवल 4 दिन ही हुए है। चार दिन में ही सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है 'फ्लॉप भोला फ्लॉप अजय'। 'सिंघम' यानी अजय देवगन आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। 90 के दशक से लेकर अब तक अजय ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हालांकि, उनकी लेटेस्ट रिलीज मूवी 'भोला' बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई ही कर रही है। यही वजह है कि भोला के चार दिन के कलेक्शन को देखकर उनके फैंस बेहद निराश हैं। फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 से महीनों तक बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचा चुके अजय की फिल्म भोला का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ता नजर आ रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है फ्लॉप भोला फ्लॉप अजय। 125 करोड़ के बजट में बनी अजय देवगन की फिल्म भोला का कलेक्शन उनके फैंस के हिसाब से उनकी बाकी फिल्मों के मुकाबले कमजोर है।

धुंआधार एक्शन से भरपूर है अजय देवगन की 'भोला' ने वीकेंड पर जरूर इकट्ठा किया है करोड़ों का कारोबार। लेकिन उनकी बाकी फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन तो बहुत शानदार रहा था लेकिन दूसरे दिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं तीसरे दिन की बात करें तो भोला (Bholaa) ने तीसरे दिन 12.10 करोड़ कमाए हैं। यानी फिल्म का अभी तक का कलेक्शन 30.70 करोड़ तक पहुंच चुका है।

फिल्म भोला में अजय देवगन ने केवल शानदार एक्टिंग ही नहीं की बल्कि उन्होंने बेहतरीन डायरेक्शन भी किया है। लेकिन फिल्म को मिले अभीतक के कुल कलेक्शन से अजय के फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं है। अजय देवगन की फिल्म में एक से एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। तब्बू ने फिर से पुलिस वाली का किरदार निभाते हुए अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। रिलीज के पहले दिन भोला ने सारे 11.20 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या अजय देवगन की यह फिल्म दृश्यम 2 की तरह धमाल मचा पाती है कि नहीं।

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम (Drishyam) और दृश्यम 2 (Drishyam 2) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इस फिल्म में भी अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की शानदार जुगलबंदी ने फिल्म को सुपर डुपर हिट करवा दिया था। दृश्यम का कुल बॉक्स ऑफिस कुल कलेक्शन 345.05 करोड़ रुपए रहा तो वहीं दृश्यम 2 ने कुल 300 करोड़ रुपयों का धांसू कलेक्शन किया था। लेकिन फिल्म भोला (Bholaa) के अबतक के कलेक्शन को देखते हुए अजय के फैंस बेहद निराश हैं या यूं कह सकते हैं कि अजय देवगन की फिल्म भोला उनके फैंस के मापदंड पर खरे नहीं उतर रही है। इसलिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है 'फ्लॉप भोला फ्लॉप अजय' (Flop Bhola Flop Ajay) अब तो अजय के फैंस को सिर्फ उनकी फिल्म मैदान का इंतार है। अजय के फैंस को जहां एक ओर भोला से निराशा हाथ लगी है तो वहीं उनको उनकी अपकमिंग फिल्म मैदान से काफी उम्मिदें हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: