Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फैन ने अजय देवगन के साथ सरेआम की ऐसी हरकत कि गुस्से में तिलमिलाए एक्टर, तुरंत उठाया यह कदम

फैन ने अजय देवगन के साथ सरेआम की ऐसी हरकत कि गुस्से में तिलमिलाए एक्टर, तुरंत उठाया यह कदम

<-- ADVERTISEMENT -->




ajay devgn

Ajay Devgn: इन दिनों अजय देवगन अपनी फिल्म 'भोला' (Bhola)को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अजय देवगन की 'भोला' (Bhola) पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और उम्मीद के मुताबिक, फिल्म को जनता के साथ-साथ समीक्षकों से भी पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। वहीं हाल ही में एक्टर ने अपना 54वा जन्मदिन फैंस के साथ मनाया। अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए अभिनेता ने मुंबई में अपने घर के बाहर फैंस से मिलकर उन्हें सरप्राइज दिया। इस बीच एक फैन ने अजय देवगन के साथ ऐसी हरकत कर दी है, जिसका वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी। वह जैसे ही अपने घर से बाहर निकले, फैंस ने उन्हें घेर लिया।

सभी फैंस अजय देवगन के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए उत्सुक हो गए। अजय ने सबके साथ सेल्फी क्लिक कराई, लेकिन इस बीच एक ने कुछ ऐसा किया एक्टर तुरंत गुस्से में आ गए। दरअसल, उस फैन ने अजय देवगन का हाथ पकड़ लिया। अजय ने उसे गुस्से से देखा और फिर फैन ने हाथ छोड़ दिया। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस वीडियो पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं

वहीं अजय देवगन ने अपने जन्मदिन पर मिलने वाली शुभकामनाओं के लिए फैंस हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया। अजय देवगन का ये अंदाज लोगों को भा रहा है।

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 'भोला' बीते गुरुवार यानी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा भी नजर आए हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: