Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sheezan Khan ने Ex-Girlfriend Tunisha Sharma को किया याद, मोंटाज वीडियो के साथ लिखी भावुक कविता

Sheezan Khan ने Ex-Girlfriend Tunisha Sharma को किया याद, मोंटाज वीडियो के साथ लिखी भावुक कविता

<-- ADVERTISEMENT -->




Sheezan Khan ने Ex-Girlfriend Tunisha Sharma


टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के दुखद निधन को दो महीने से अधिक का समय हो गया है। 24 दिसंबर, 2022 की दोपहर को अभिनेत्री की कथित तौर पर उनके शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली गई थी। तुनिषा शर्मा के परिवार की शिकायत के आधार पर, उनके बॉयफ्रेंड शीज़ान खानको अगले दिन 25 दिसंबर को हिरासत में ले लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

तुनिशा शर्मा के लिए शीजान खान की कविता
2 अप्रैल को शीज़ान खान, जो अपनी दिवंगत पूर्व प्रेमिका तुनिशा को याद कर रहे हैं, उन्होंने अपनी पुरानी याद को साझा किया और उन सभी यादगार पलों का एक संग्रथित वीडियो साझा किया, जो दोनों ने अपने काल्पनिक नाटक, अली बाबा की शूटिंग के दौरान एक साथ बिताए थे।

वीडियो के अलावा, जो दिल को छू लेने वाला था वह एक कविता थी जिसे अभिनेता ने विशेष रूप से अपनी परी टुन्नी (तुनिषा) के लिए लिखा था। तुनिषा को खोने के पीछे शेजान ने अपनी भावनाओं को समर्पित किया और कैसे अभिनेत्री की उपस्थिति ने उसके लिए सब कुछ बदल दिया था,उसे अपनी कविता में लिखा।

शीजान द्वारा पोस्ट किए गए मोंटाज वीडियो में दोनों को सेट पर और सेट के बाहर अलग-अलग जगहों पर एक-दूसरे के साथ का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। पोस्ट का जवाब देने वालों में सबसे पहले उनकी बहन शफाक नाज थीं। उसने टिप्पणी अनुभाग में एक दिल का इमोजी गिरा दिया।
 
जमानत मिलने पर शीजान
जमानत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “आखिरकार, मैं अपने परिवार के साथ हूं! यह एक जबरदस्त एहसास है। मैं कुछ दिनों के लिए बस इतना करना चाहता हूं कि अपनी मां की गोद में लेट जाऊं, उनके हाथ का बना खाना खाऊं और अपनी बहनों और भाई के साथ समय बिताऊं। उनकी बहन, अभिनेत्री फलक नाज ने कहा, “हम खुश हैं कि वह वापस आ गए हैं। इसे संसाधित करने के लिए हमें कुछ समय की आवश्यकता होगी। शीजान आखिरकार बाहर हो गए हैं और हम उन सभी के आभारी हैं जो हमारे साथ खड़े रहे।”

शीजान खान की मां और उनकी बहनें लगातार उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश कर रही थीं। उन्होंने जनवरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। उनकी मां ने यह भी दावा किया था कि तुनिशा की मां वनिता कथित रूप से बेबुनियाद आरोपों के साथ शीज़ान को प्रताड़ित कर रही थीं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: