Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नीता अंबानी ने NMACC के मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ हलवा परोसा! तस्वीरें वायरल

नीता अंबानी ने NMACC के मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ हलवा परोसा! तस्वीरें वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




daulat_ki_chaat_in_nmacc_party

1 अप्रैल को आयोजित NMACC पर्व किसी भव्य आयोजन से कम नहीं था! अंबानी परिवार ने सुनिश्चित किया कि सब कुछ सही हो और उनके मेहमानों के पास सबसे अच्छा अनुभव हो। क्या आप जानते हैं NMACC में आये मेहमानों को चांदी की थालियों में खाना परोसा गया! इतना ही नहीं उन्हें 500 रुपये के नोटों से लदी मिठाई भी परोसी गई। हालाँकि, इसमें एक ट्विस्ट है। 

NMACC मेहमानों को हलवे के साथ 500 रुपये के नोट परोसे गये?
अभी वायरल हो रहे NMACC गाला की कुछ तस्वीरों में एक स्वीट डिश आइटम में 500 रुपये के कई नोट लगे हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि, छवि में दिखाई देने वाली खाद्य सामग्री को दौलत की चाट कहा जाता है, जो उत्तर भारत में बहुत पसंद की जाने वाली रेसिपी है। उसमें नकली नोट हैं। NMACC लॉन्च में अंबानी की पार्टी में मेहमानों को 500 रुपये के नोटों के साथ एक डिश परोसी गई थी, लेकिन यह असली पैसे नहीं थे।

NMACC लॉन्च के बारे में
नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र, जिसे एनएमएसीसी भी कहा जाता है, मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर के भीतर स्थित है। इसका उद्घाटन 31 मार्च को एक भव्य उद्घाटन के साथ किया गया था। लॉन्च का दूसरा दिन 1 अप्रैल को आयोजित किया गया था। केंद्र, जो बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में Jio वर्ल्ड सेंटर के भीतर स्थित है, नीता अंबानी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसके साथ, उनका उद्देश्य भारतीय कला रूपों को संरक्षित और बढ़ावा देना है। ग्रैंड लॉन्च में कई लोकप्रिय हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, गीगी हदीद, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना कपूर, सैफ अली खान, करण जौहर, ज़ेंडाया, टॉम हॉलैंड और कई अन्य लोग उपस्थित थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: