Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कश्मीर की वादियों में हुई 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग, फैंस के साथ स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

Kartik-Kiara Latest Pics: कश्मीर की वादियों में हुई 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग, फैंस के साथ स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

<-- ADVERTISEMENT -->




Kartik-Kiara Latest Pics

Kartik-Kiara Latest Pics: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं। जिनमें वो कश्मीर में अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 'भूल भुलैया 2' के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी इस समय कश्मीर में मौजूद है। इस समय कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) की शूटिंग के चलते कश्मीर में हैं। कश्मीर की वादियों में कियारा और कार्तिक अपने फैंस के साथ जमकर तस्वीरें खिंचवाई। दरअसल, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है इसलिए उनके फैंस ने यह मौका ना गवाते हुए इस रील जोड़ी के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इन लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर कार्तिक और कियारा के बाकी फैंस उन्हें काफी मिस कर रहें हैं।


इन सभी लाजवाब फोटो के बीच बी टाउन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी कश्मीर के गुलमर्ग से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह ग्रे शाइनिंग पफ जैकेट के साथ आंखों पर ब्लैक गॉगल लगाए बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में पर्पल रंग के ऊनी ग्लव्स पहन रखें हैं। लेकिन इस फोटो में जो जिसपर सबकी नजर गई वो हैं कियारा के अजीब से दिखने वाले मोटे शूज। दरअसल, इस तरह के शूट अक्सर बर्फ में ठंड से बचने के लिए पहने जाते हैं। कियारा आडवाणी ने बर्फ के ऊपर बैठकर यह शानदार फोटो क्लिक करवाईं हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन किसी फिल्म में एक साथ नजर आ रहें हो। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। कार्तिक और कियारा की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फैंस को इस फिल्म से भी यही उम्मिदें हैं।

kartik_aaryan_and_kiara_advani33333.jpg


'सत्यप्रेम की कथा' एक रोमांटिक-ड्रामा हिंदी फिल्म है।कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के साथ, फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं। यह फिल्म मराठी निर्देशक समीर विदवान्स की पहली बॉलीवुड फिल्म है। अब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में धमाल मचाते नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 29 जून में रिलीज होगी। इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंड सन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

kartik_aaryan_and_kiara_advani2.jpgkartik_aaryan_and_kiara_advani1.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: