Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन अर्शी खान के 5 विवाद जिनसे मचा था खूब बवाल, प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में फंस चुकी हैं एक्ट्रेस

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन अर्शी खान के 5 विवाद जिनसे मचा था खूब बवाल, प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में फंस चुकी हैं एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




Arshi Khan Kangana Ranut Show Lock Upp Season 2

Arshi Khan Kangana Ranut Show Lock Upp Season 2: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत की तरह ही एक और कॉन्ट्रोवर्सियल क्वीन हैं अर्शी खान। हमेशा कॉन्ट्रोवर्शियल के चलते ही अर्शी सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन अब जल्द ही अर्शी खान अपने सबसे चर्चित पांच विवादों को एक शो के दौरान रीवील करती नजर आएंगी। हालांकि उन्होंने पहले भी इन विवादों के बारें में बताया है, जो अब आपको हम बताने वाले हैं। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranut) के 'लॉक अप 2' (Lock Upp Season 2) के लिए अर्शी खान अपना नाम कन्फर्म कर चुकी हैं।

यह शो कंटेस्टेंट्स के विवादित खुलासों के लिए भी जाना जाता है। पहले सीजन में कटेस्टेंट्स ने कई ऐसे राज खोले थे। अब लॉक अप सीजन 2 में अर्शी खान (Arshi Khan) जब 'लॉक अप 2' में कैदी बनकर आएंगी तो वह खुद को बेघर होने से बचाने के लिए अपने कौन-कौन से राज उजागर करेंगी। यह शो ही इसी बात पर बेस्ड है कि सेलेब्ल अपनी रीयल लाइफ से जुड़े सच्चे विवादों को शो के दौरान सबके सामने बताते हैं और फिर उनकी पर्सनल लाइफ (Arshi Khan Controversies) लोगों के सामने किसी खुली किताब की तरह नजर आती हैं।

arshi_khan_involved_in_sex_racket.jpg
अर्शी खान 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। उस दौरान एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं। अब वह 'लॉक अप सीजन 2' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं। अर्शी खान ने कहां कि उन्हें रिएलिटी शोज काफी पसंद हैं और अब वह कंगना रनौत से टक्कर के लिए तैयार हैं। अर्शी खान ने वैसे तो बिग बॉस के घर में भी खूब सनसनी मचाई थी, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में भी काफी विवाद रहे हैं, जिनके कारण वह तहलका मचा चुकी हैं। यहां हम आपको अर्शी खान के 5 ऐसे विवाद बता रहे हैं, जिनके कारण खूब बवाल मचा था।


सूत्रों के मुताबिक अर्शी खान दो बार प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में फंस चुकी हैं। उनके साथ एक बार तब घटना घटी, जब वह पुणे के एक होटल में थीं और दूसरी बार अर्शी गोवा में फंसी थीं। हालांकि अर्शी खान ने तब कहा था कि उन्हें किसी ने फंसाया है। वहीं जब यही बात बिग बॉस के घर में प्रियांक शर्मा और सपना भावनानी ने उठाई तो एक्ट्रेस भड़क गई थीं।


अर्शी खान खान हमेशा से खुद को कुंवारी बताती रही हैं, लेकिन तब विवाद पैदा हो गया था जब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने दावा किया कि अर्शी शादीशुदा हैं और उन्होंने 50 साल के एक आदमी से शादी की है। गहना वशिष्ठ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और अर्शी भोपाल की रहने वाली हैं। वह अर्शी को स्कूल के दिनों से जानती हैं। गहना ने कहा था कि अर्शी ने बिग बॉस के घर में अपनी उम्र और पढ़ाई को लेकर तो झूठ बोला ही शादी को लेकर भी झूठ कहा। गहना वशिष्ठ के मुताबिक, अर्शी ने 50 साल के एक आदमी से शादी की थी। हालांकि अर्शी खान इससे इनकार ही करती रही हैं। अर्शी खान एक बार तब विवादों में आ गई थीं जब उन्होंने खुद को गुरु बताने वालीं राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा दिया था। अर्शी ने दावा किया था कि एक राधे मां के एजेंट से एक बार उनकी मुलाकात हुई थी और तब उसने एक्ट्रेस को ऑफर दिया था।

arshi_khan_involved.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: