Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले मंडे टेस्ट में फेल हुई अजय देवगन की ‘भोला’, 5वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Bholaa Box Office Collection: पहले मंडे टेस्ट में फेल हुई अजय देवगन की ‘भोला’, 5वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट

<-- ADVERTISEMENT -->




Bholaa Box Office Collection

Bholaa Box Office Collection: फिल्म 'भोला' को रिलीज हुए कुल 6 दिन ही हुए है। 5वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। जिसमें भारी गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर कई करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के सभी आंकड़ों को हिलाकर रख दिया था। लेकिन वहीं अब अजय की फिल्म पहले ही मंडे टेस्ट में फेल होती नजर आ रही है। आपको सोमवार के कलेक्शन के बारें में बताने से पहले फिल्म के बारें में कुछ खास जानकारी देते हैं। फिल्म में अजय ने लीड एक्टर का रोल तो निभाया ही है, साथ ही फिल्म के डाइरेक्शन की बागडोर भी खुद एक्टर ने ही संभाली है। एक्शन से भरपूर फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। जहां ‘भोला’ की ओपनिंग ठीक-ठाक रही थी तो रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई। हालांकि वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी और साथ ही कई करोड़ बटोरे। चलिए आपको बताते हैं कि ‘भोला’ का पहले मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है।


5वें दिन फिल्म 'भोला' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट आई है। या यू कह सकते हैं कि पहले मंडे टेस्ट में फेल हुई अजय देवगन की ‘भोला’। ‘भोला’ को शनिवार और रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा मिला था। इसकी वजह से फिल्म के कलेक्शन में अच्छा खासा इजाफा देखने को मिला था। वहीं अब फिल्म के पहले मंडे टेस्ट का रिजल्ट देखकर अजय और तब्बू के फैंस को काफी निराशा हाथ लगी है।

सूत्रों के मुताबिक ‘भोला’ ने गुरुवार को 11.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। शुक्रवार को 7.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन और शनिवार को 12.20 करोड़ रुपये तो वहीं रविवार को 13.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिलीज के पांचवें दिन यानी सोमवार को महज 4.50 करोड़ का कारोबार किया है। जोकि पहले के आंकड़ों के हिसाब के काफी कम है। इसी के साथ ‘भोला’ की कुल कमाई अब 48.78 करोड़ रुपये हो चुकी है। तो वहीं अब फिल्ममेकर्स को मंगलवार से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि महावीर जयंती की छुट्टी का फायदा ‘भोला’ को मिल सकता है और एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है।


पहले मंडे टेस्ट में फेल हुई फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर अजय और तब्ब के फैंस बेहद दुखी है। 5वें दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट को देखते हुए फिल्ममेकर्स और एक्टर-एक्ट्रेस के फैंस को काफी निराशा हाथ लगी है। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक कैदी (Ajay Devgn as Criminal) का किरदार बखूबी निभाया है तो वहीं फिल्म में तब्बू (Tabu as Police Wali) ने एक पुलिस वाली का दबंग रोल निभाया है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब अजय और तब्बू ने एक साथ काम किया हो। इससे पहले यह जोड़ी दृश्यम और दृश्यम 2 में धमाल मचा चुकी है। बहरहाल, आने वाले समय में फिल्म का कलेक्शन कम होगा या बढ़ेगा यह कुछ भी क्लियर नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय जल्द ही फिल्म 'मैदान' (Maidaan) में नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: