Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Watch Video । कभी Politician से शादी नहीं करना चाहती थीं Parineeti Chopra, आज Raghav Chadha को कर रही हैं डेट

Watch Video । कभी Politician से शादी नहीं करना चाहती थीं Parineeti Chopra, आज Raghav Chadha को कर रही हैं डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




कभी Politician से शादी नहीं करना चाहती थीं Parineeti Chopra


बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। बी-टाउन की गलियों में अभिनेत्री की शादी की खबरें छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति आप नेता राघव चड्ढा के साथ रिश्ते में हैं। इतना ही नहीं खबर है कि दोनों जल्द अपने रिश्ते को एक कदम आगे लेकर जाने वाले हैं। अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है, इसकी पुष्टि उनके को-स्टार हार्डी संधू ने कर दी है। हालाँकि, परिणीति की तरफ से इस मामले पर कोई बात नहीं की गयी है। शादी की खबरों के बीच अभिनेत्री लगातार राघव चड्ढा के साथ स्पॉट की जा रही है, जिसकी वजह से वह लगाकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी करने जा रहे हैं या नहीं, इस बात की पुष्टि जल्द ही हो जाएगी। शादी की ख़बरों के बीच अभिनेत्री का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, परिणीति कहते हुए नजर आ रही है कि वह किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती है। इतना ही नहीं अभिनेत्री यह भी कह रही है कि उनके पास बहुत सारे ऑप्शन हैं, लेकिन वह किसी भी राजनेता से कभी भी शादी नहीं करना चाहती है। यह वीडियो फरीदून शहरयार द्वारा शेयर किया गया। परिणीति ने उनके साथ एक इंटरव्यू में रैपिड फायर राउंड के दौरान यह बात बात कही थी। बता दें, यह इंटरव्यू 'जबरिया जोड़ी' फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है। इस फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आये थे।

राघव चड्ढा, जो की एक राजनेता है, के साथ शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा का यह पुराना वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जिंदगी में कुछ भी हो सकता है।' एक अन्य ने लिखा, 'चल झूठी।' एक यूजर ने लिखा, 'राघव चड्ढा एक आम आदमी है, वो पॉलिटीशियन नही है।'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: